केटरीना कैफ

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस केटरीना कैफ फिलहाल सुर्खियों में बनी हुयी है, वजह है उनका नया फोटोशूट. जिसमें उन्होंने अपने जीने का तरीका लोगों के साथ साझा किया है. उनके इस फोटोशूट को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे है. उनके इस फोटोशूट में वह छलांग लगाती हुयी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उनके चेहरे की खुशी उनकी छवि देखते ही बन रही है.

कैटरीना कैफ ने फोटो शेयर करके लिखी अपने दिल की बात

केटरीना कैफ

बॉलीवुड की सबसे कामयाब ऐक्ट्रेस में से एक कैटरीना कैफ ने अपने  नए फोटोशूट को अपने इन्स्टाग्राम हेंडल पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी दिल की बात लिखी है. उन्होंने लिखा,

”मेरी विरासत या मैं अपने जीवन को कैसे आजमाना और जीना चाहती हूं. डर का सामना करने का साहस. समाज में एक कलाकार के रूप में योगदान देना. और मैं अपने आप से हर रोज पूछती हूं ‘हाउ कैन आई गो बैक’. एक ब्यूटी ब्रांड बनाएं, जो सभी महिलाओं के साथ जश्न मनाती है और गूंजती है. मेरे संघर्षों को साझा करें, इसलिए जब उन्हें दूसरों के संघर्ष के बारे में पता लगेगा, तो वे खुद को अकेला महसूस नहीं करेंगे.”

हाल ही में की थी हॉरर कॉमेडी फिल्म की शूटिंग

केटरीना कैफ

आपको बता दें जलेबी बाई नाम से मशहूर कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक हॉरर कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. इस फिल्म को गुरुमीत सिंह द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, सह-कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हैं. वह अगली बार रोहित शेट्टी की पुलिस एक्शन ड्रामा फिल्म सौर्यवंशी में नजर आएंगे, जिसमें खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं.

केटरीना कैफ

अपने नए नए अंदाज के फोटो शेयर करने की वजह से अक्सर केटरीना कैफ चर्चाओं में बनी रहती है. कहा जाता है उनको फिल्मों में लाने का सबसे बड़ा क्रेडिट सलमान खान को जाता है, ज्यादातर लोग सलमान खान को केटरीना कैफ का गॉडफादर मानते है.