'नाच मेरी रानी' गाने पर नोरा फतेही कर रही थीं डांस
/

‘नाच मेरी रानी’ गाने पर नोरा फतेही कर रही थीं डांस, अचानक गिर पड़ीं एक्ट्रेस, फिर….

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बेहतरीन डांसर नोरा फतेही इन दिनों अपने डांस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में नोरा फतेही और पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का गाना ‘नाच मेरी रानी’ रिलीज हुआ है। वहीं इस गाने को लेकर दोनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। उनका ये गाना लोगों को तो काफी पसंद आ ही रहा है, साथ ही दोनों की केमिस्ट्री भी फैंस का खूब भा रही है। वहीं इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है।

डांस करते-करते अचानक जमीन पर गिरीं नोरा

इससे इतर नोरा फतेही का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह डांस करते-करते एकदम से  जमीन पर गिर जाती हैं। वहीं नोरा फतेही का यह वीडियो कोरियोग्राफर आदिल खान ने अपने इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है। वीडियो में नोरा फतेही के डांस को लेकर फैंस कमेंट्स के जरिये उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो को अभी तक 5 लाख से ऊपर व्यूज मिल चुके हैं।

 

वीडियो ने नजर आ रहा है कि नोरा फतेही ‘नाच मेरी रानी’ पर डांस करते हुए नीचे बैठती हैं और गाने के आखिर में औंधे मुंह जमीन पर गिर जाती हैं। वहीं नोरा के इस डांस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो वह थक गई हों।

गुरु रंधावा ने भी शेयर किया था नोरा का डांस वीडियो

'नाच मेरी रानी' गाने पर नोरा फतेही कर रही थीं डांस, अचानक गिर पड़ीं एक्ट्रेस, फिर....

 

इसके अलावा नोरा फतेही का डांस वीडियो पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में नाच मेरी रानी पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही थीं। नोरा फतेही के इस डांस वीडियो को लेकर फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधने से नहीं थक रहे थे।

बता दें कि ‘नाच मेरी रानी’  गाने के जरिए नोरा फतेही व गुरु रंधावा पहली बार किसी प्रॉजेक्ट में साथ नजर आए हैं। बता दें कि उनके इस गाने को यू-ट्यूब पर अब तक 35 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। नोरा के वर्क फ्रंट की बात की जाए, तो वह जल्द ही फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में दर्शकों को दिखाई देंगी। बताया जा रहा है कि नोरा फतेही इस फिल्म में भी अपने डांस के जरिये से लोगों का दिल जीतने वाली हैं।