पंकज त्रिपाठी ने खोला राज फिल्मों में आने से पहले करते थे ये काम

बॉलीवुड के पंकज त्रिपाठी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। शायद कम लोग ही होंगे जो पंकज त्रिपाठी को न जानता हो। गैंग्स ऑफ बासेपुर से पंकज ने अपना भौकाल मचाना शुरू किया, यानी कि पंकज की एक्टिंग की पहचान यहां से की गयी। आज पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया के नाम से सब जानते हैं।

आज लोगो के जुबान पर कालीन भैया के नाम से छाए हुए हैं। जिसके पीछे बड़ी बजह है कि बिहार में पले बढ़े पंकज जमीन से जुड़े है। पंकज से लिये गए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने ज़िंदगी से जुड़ी कई सारे बाते बताये।

पंकज त्रिपाठी ने खोला राज फिल्मों में आने से पहले करते थे ये काम

मिर्जापुर के कालीन भैया के नाम से जाने वाले पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उनके गाव में होने वाले नाटक में महिला का रोल करते थे। वही नाटक में पंकज ने शानदार काम कर डाला था की लोगो ने बॉलीवुड ऎक्ट्रेस के लिये खतरा बता दिए थे।

बता दे पंकज त्रिपाठी ने हाल में नेहा धूपिया के एक शो में आये थे, जिसमे पुरानी यादे को दिल खोल कर शेयर किए। जिसमे उन्होने बताया कि गाव के नाटक में एक महिला का रोल निभाया करते थे।और तो और नाटक में आइटम सॉन्ग करते नजर आते थे।

पंकज त्रिपाठी ने खोला राज फिल्मों में आने से पहले करते थे ये काम

उस शो में पंकज ने बताया कि, मैं उस वक़्त 10 वी क्लास में पढ़ता था जब मैं एक लड़की का रोल अदा किया था। उस वक़्त जो महिला का किरदार निभाता था वो अपने घर से लौटा नही था। लोग के सोच रहे थे कि उस साल नाटक नही होगा क्योंकि वह लड़का नही था । लेकिन उसी वक़्त मैन नाटक में भाग लेने का फैसला किया।

फिर पंकज ने आगे बताया कि, हमारे डायरेक्टर राघव चाचा बोले थे कि अपने पापा से इजाजत ले लो फिर नाटक में भाग लेना ,क्योंकि वे गुस्सा कर सकते हैं और स्टेज पर डंडा लेकर चढ़ सकते हैं। फिर पंकज ने बताया कि जब अपने पापा से इजाजत लेने गए तो वे मुझे लड़की के रोल करने से मना नही किये उन्होंने कहा कि जो अच्छा लगता है वह कर सकते हो”।

जिसके बाद पंकज ने कहा कि,” मुझे नाटक में आइटम सॉन्ग पर डान्स कराया जाने लगा, वो भी तब जब इसकी जरूरत नहीं थी। लेकिन लोग मेरे डान्स को बहुत पसंद करते थे। और काफी मनोरंजन किया करते थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.