प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस बीमारी से हैं ग्रस्त, रखते हैं एक दूसरे का खास ख्याल
/

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस बीमारी से हैं ग्रस्त, रखते हैं एक दूसरे का खास ख्याल

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस कोरोना वायरस के दौरान एक दूसरे का खूब ख्याल रख रहे हैं. जी हां प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में इस बात के बारे में कुछ जानकारी दी कि वे दोनों एक दूसरे का बेहद खयाल रखते हैं. कोरोना संक्रमण के इस दौर में दोनों पति पत्नी एक दूसरे का साथ देते दिखाई दे रहे हैं.

बीमारी के दौरान रखते हैं एक दूसरे का ख्याल

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि, किस तरह से उनके पति निक जोनस उनका ख्याल रखते हैं. बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा को अस्थमा है, जिसके कारण निक जोनस उन पर हमेशा ध्यान देते हैं. इतना ही नहीं करोना वायरस से भी दोनों एक दूसरे का खूब बचाव कर रहे हैं. सिर्फ निक ही नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा भी निक पर बहुत ध्यान देती है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ”निक जोनस टाइप 1 डायबिटिक हैं. जिसके लिए वह भी उनका खास ख्याल रखती है”.

कोरोना को लेकर रहते हैं सावधान

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कहती है कि, ” हम दोनों एक दूसरे के लिए बहुत ही लकी है. मुझे अस्थमा और निक को टाइप 1 डायबिटीज होने के कारण हम दोनों एक दूसरे का बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं और सावधानी भी बरतते हैं. मैं और निक ढेर सारा काम करते हैं और घर पर ही क्वारंटीन है. कोरोना वायरस को लेकर भी बाहर जाते वक्त भी हम लोग इस बात का खास ध्यान रखते हैं कि, हम किसी से मिल रहे हैं और किस से हाथ मिला रहे हैं”.

सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. प्रियंका आए दिन अपनी रोमांटिक पोस्ट में पति निक जोनस को टैग करती है, इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ खूब तस्वीरें साझा करती है. प्रियंका चोपड़ा अपने कपड़े और स्टाइल को लेकर भी खूब चर्चा में बनी रहती है.

प्रियंका बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है, उन्होंने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है. प्रियंका की आखिरी फिल्म द स्काई इज पिंक है. इसमें वह फरहान अख्तर के साथ नजर आई थी.