बॉलीवुड़ की ये हिट फिल्में हैं हॉलीवुड़ फिल्मों की कॉपी
/

बॉलीवुड़ की ये हिट फिल्में हैं हॉलीवुड़ फिल्मों की कॉपी, कर चुकी हैं करोड़ो की कमाई

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

बॉलीवुड़ की ये हिट फिल्में हैं हॉलीवुड़ फिल्मों की कॉपी, कर चुकी हैं करोड़ो की कमाई – क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड़ की कुछ ऐसी फिल्में है, जो हिट है औऱ जिनको देखकर आपको आज भी खुशी होती है, लेकिन वो सभी फिल्में जिन्हें आप देख कर बड़े हुए हैं, वास्तव में समान रूप से लोकप्रिय हॉलीवुड फ़िल्मों के रीमेक हैं। जबकि स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत मुकेश छाबड़ा की दिल बेखर जैसी कई फिल्में रीमेक ही हैं, ये सब कई अन्य इन फिल्मों से “प्रेरित” हैं।आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताएंगे जो हॉलीवुड फिल्मों की रीमेक है।

बॉलीवुड़ की ये हिट फिल्में हैं हॉलीवुड़ फिल्मों की कॉपी

मन और एन अफेटर टू रिमेंबर

इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित आमिर खान और मनीषा कोइराला की सुपर रोमांटिक फिल्म हॉलीवुड फिल्म एन अफेयर टू रिमेम्बर पर आधारित थी। फिल्म की कहानी में दो लोग, जो कि किसी और से जुड़े हुए थे वो एक क्रूज पर मिलते हैं और एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं।

वे फिर छह महीने बाद पहले से बताए स्थान पर मिलने का फैसला करते हैं, लेकिन  एक दुर्घटना  के कारण उनकी पूरी कहानी को बदल देती है। मन 1999 में आई थी ,जबकि  एन अफेटर टू रिमेंबर 1957 में हॉलीवुड़ में प्रसारित हो चुकी थी। फिल्म की हिंदी वर्जन काफी आकर्षक रूप देता है।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse