भाई की शादी होते ही कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के की बढ़ी परेशानी, हो सकती है गिरफ्तार!

मुंबई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रानौत का विवादों से पुराना नाता है. जिसकी वजह से उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. ऐसे में बुधवार को कंगना रानौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने नोटिस भेजा है. इस नोटिस में उन्हें अपने बयान दर्ज कराने के लिये अगले हफ्ते सोमवार या मंगलवार को पुलिसकर्मियों के समक्ष पेश होना है. इस पूरे मामले की जानकारी मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने दी है.

अधिकारी ने बताया कि , बांद्रा के मजिस्ट्रेट कोर्ट में बॉलीवुड के कास्टिंग निर्देशक एवं ‘फिटनेस ट्रेनर’ मुनव्वर अली सैयद ने याचिका दायर करके आरोप लगाया था कि कंगना और रंगोली जिस तरह से हिंदू आर्टिस्ट और मुस्लिम आर्टिस्ट को लेकर इंटरव्यू दे रही है और ट्वीट्स कर रही हैं. इससे कई लोगो की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है. जिस पर कोर्ट ने कहा था कि शुरुआती तौर पर ये आरोप सही लगते हैं. जिसके बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. इसमे आईपीसी  की धारा 153-A, 295 A, 124, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस अधिकारियों ने आगे बताया कि, इसी मामलें को लेकर बांद्रा मेट्रोपोलेटिन मजिस्ट्रेट की अदालत ने मुनव्वर अली सैयद द्वारा कि गई शिकायत की जांच करने का आदेश दिया है. जिसके बाद इसी सिलसिले में पूछताछ करने के लिए मुंबई पुलिस ने कंगना और बहन रंगोली को समन भेज बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस अधिकारियों ने ये भी बताया कि, कंगना और रंगोली के खिलाफ अदालत में दायर शिकायत में सैयद ने ये भी आरोप लगाया था कि कंगना अपने ट्वीट और टीवी इंटरव्यू के जरिए  पिछले दो महीनों से बॉलीवुड को ‘परिवारवाद का केंद्र’, ‘पक्षपाती’ आदि कह कर इसकी छवि खराब कर रही हैं. इसके अलावा यह भी आरोप लगाया गया है कि उन्होंने बहुत आपत्तिजनक टिप्पणी कर न सिर्फ उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाया है.

Leave a comment

Your email address will not be published.