शाहरुख खान को अब्बा नहीं ये कहकर बुलाते हैं उनके बच्चे
/

शाहरुख को अब्बा नहीं बल्कि ये कहकर पुकारते हैं उनके बच्चे

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख खान इन दिनों यूएई में हैं। जहां वे अपने परिवार के साथ आईपीएल टूर्नामेंट में अपनी टीम की हौसलाफजाई करने पहुंचे हैं। बता दें कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने मंगलवार को ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा। इस दौरान उन्होंने लोगों के सवालों के जवाब दिए। वहीं लोगों ने उनसे सवाल किए और शाहरुख ने कई सवालों के जवाब दिए। इनमें से कई जवाब मजेदार थे, तो कइयों ने लोगों को सीख दे दी। एक्टर से एक शख्स ने पूछा कि उनके बच्चे उन्हें क्या कह कर बुलाते हैं? इस सवाल पर भी एक्टर ने जवाब दिया।

शाहरुख को क्या कहकर बुलाते हैं सुहाना, आर्यन और अबराम?

शाहरुख को अब्बा नहीं बल्कि ये कहकर पुकारते हैं उनके बच्चे

ट्विटर पर एक शख्स ने शाहरुख से पूछा कि सुहाना, आर्यन और अबराम आपको डैड बुलाते हैं या डैडी? इस पर शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा- वे उन्हें पापा कहकर बुलाते हैं।

नई फिल्म के बारे में दिया ये जवाब

एक शख्स ने एक्टर से पूछा कि सर मेरी जिंदगी के बस 50 साल बचे हैं। आप कब तक नई फिल्म की घोषणा करोगे? इस पर शाहरुख ने मजेदार जवाब दिया और कहा कि फिल्म करते-करते मेरी जिंदगी के पचास से भी ऊपर हो गए। आगे भी यही करता रहूंगा और अगले पचास साल तुम प्लीज देखते रहना।

खराब स्क्रिप्ट को लेकर दी ये सलाह

शाहरुख को अब्बा नहीं बल्कि ये कहकर पुकारते हैं उनके बच्चे

एक यूजर ने पूछा कि क्या आपको बीते 10 साल में खराब स्क्रिप्ट चुनने का अफसोस हुआ है? इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि आप जो करते हैं, उस पर आपको विश्वास करना होगा, उसके साथ खड़ा होना होगा। उपलब्धियां और स्वीकार्यता तो दर्शकों के हाथों में होती हैं। आपका विश्वास आपके दिल में है।

जन्मदिन पर घर के बाहर आने से लोगों को किया मना

शाहरुख खान का बर्थडे 2 नवंबर को है। इसी को लेकर एक फैन ने पूछा कि सर बर्थडे का क्या प्लान है? पुलिस तो मन्नत के बाहर भीड़ लगाने की अनुमति नहीं देगी। इस पर शाहरुख ने लोगों को घर पर रहने की सलाह दी और कहा कि मैं कहूंगा कि इस बार प्लीज कोई भी भीड़ में इकठ्ठा ना हो। चाहे मेरा जन्मदिन हो या फिर कहीं भी।

ऑन स्क्रीन आने को लेकर कही ये बात

 

एक फैन ने एक्टर से पूछा कि सर जो फैन आपको फिर से ऑन स्क्रीन देखना चाहते हैं, उनके लिए दो शब्द कहिए। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जल्द ही शूटिंग स्टार्ट करूंगा, फिर पोस्ट प्रोडक्शन और फिर सिनेमा। मेरे हिसाब से अभी लगभग एक साल लगेगा।

मन्नत खरीदने की बात कहने वाले को दिया ये जवाब

एक शख्स ने शाहरुख से पूछा कि भाई मन्नत बेचने वाले हो क्या? इसपर शाहरुख ने शख्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि भाई, मन्नत बिकती नहीं है। सिर झुकाकर मांगी जाती है, याद रखोगे तो जिंदगी में कुछ पा सकोगे।

केकेआर के हारने पर दिया ये रिएक्शन

एक ट्विटर यूजर ने एक्टर से आईपीएल टीम केकेआर को लेकर सवाल पूछा। शख्स ने पूछा कि क्या लगता है कोलकाता जीतेगी सर इस बार? केकेआर वाले क्रिकेट नहीं फैंस के जज्बात के साथ खेल रहे हैं। इस पर शाहरुख ने कहा कि अरे मेरी सोचो, मेरे दिल पे क्या बीत रही है।

अमिताभ बच्चन के सामने खुद को महसूस किया ‘छोटा’

एक शख्स ने पूछा कि मोहब्बतें फिल्म के 20 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म से जुड़ी कोई बिहाइंड द सीन याद बताइए। जिसके बाद शाहरुख ने बताया कि मुझे याद है जब मैं अमिताभ बच्चन के साथ पहला सीन कर रहा था, उस समय मैंने महसूस किया कि मैं कितना छोटा और स्माल हूं।

शाहरुख को अब्बा नहीं बल्कि ये कहकर पुकारते हैं उनके बच्चे

बता दें कि शाहरुख खान अपने बच्चों के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं। फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद शाहरुख खान ने अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया है। शाहरुख ने लॉकडाउन में अपनी फैमिली के लिए कई सारी स्वादिष्ट डिसेज बनाईं। गौरी की मानें तो वे फुल टाइम कुक ही बन गए थे और सारा खाना वही बनाते थे।