सपना

हरियाणा की शान सपना चौधरी अपने 2 महीने के बेटे संग फोटो सोशल मीडिया पर करने पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर डाला. बता दें सपना चौधरी अक्टूबर के महीने में माँ बनी थी, उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था.

हाल ही में मशहूर हरियाणवी डांसर,सिंगर और  बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने अपने 2 महीने के बेटे संग अपने इन्स्टाग्राम हेंडल पर फोटो जारी किया था, जिसके चलते उनके फेंस ने हैरानी भरे सवालों से उन्हें जमकर ट्रोल कर डाला.

क्या है पूरा माजरा आइये जानते है हमारी इस खास रिपोर्ट

सपना चौधरी हुयी ट्रोल

बता दें सपना चौधरी अक्टूबर के महीने में माँ बनी थी. उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था. जिसके बाद हाल ही में उन्होंने अपने बेटे संग एक फोटो अपने इन्स्टाग्राम हेंडल पर शेयर की थी. जिसके बाद जैसे ही ये फोटो उनके फैंस के नजरो में आई वैसे ही उनकी पोस्ट पर उनके फैंस की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गयी. जिसमें फैंस उनको ट्रोल करते हुए नजर आये. लोगों ने उनसे अलग-अलग सवाल करके उनकी जमकर ट्रोलिंग कर दी.

इस फोटो में वो अपने बेटे को गोद में लिए नजर आ रही है. साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए वो लिखती है कि,

सपना

”हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है, बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा.”

 

कुछ इस तरह हुई ट्रोलिंग

उनको ट्रोल करते हुए उनके फेंस ने कुछ इस तरह से उनकी ट्रोलिंग की

सपना

इन मोहतरमा को जानना है की ये बच्चा किसका है.

सपना

अब इन भाईसाहब को बता के सपना चौधरी बच्चा पैदा करती.

सपना

जानकारी हो सपना चौधरी ने इसी साल जवारी के महीने में हरियाणा के वीर साहू से शादी कर ली थी. बात करे उनके पति की तो वो भी एक मशहूर सिंगर, डांसर,लिरिक्सट है. उन्हें हरियाणा के लोग बब्बू मान नाम से जानते है.