सुशांत ड्रग्स ऐंगल में अर्जुन रामपाल की पत्‍नी का भाई हुआ अरेस्ट
//

सुशांत ड्रग्स ऐंगल में एनसीबी ने की एक और गिरफ्तारी, अर्जुन रामपाल की पत्‍नी का भाई हुआ अरेस्ट

सुशांत ड्रग्स ऐंगल में अर्जुन रामपाल की पत्‍नी का भाई हुआ अरेस्ट
सुशांत ड्रग्स ऐंगल में अर्जुन रामपाल की पत्‍नी का भाई हुआ अरेस्ट

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग ऐंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने बॉलिवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स जब्त की हैं। ड्रग केस में ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी होने से अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की ड्रग डीलिंग में मेन भूमिका सामने आई है।

एनसीबी ने दिया बयान

एनसीबी ने बताया कि अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स कई ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था, जो मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि ‘आरोपी सुशांत-रिया मामले के ड्रग पेडलर्स के संपर्क में है। आरोपी का मामले से सीधा संबंध है और इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है।’ एनसीबी को उसकी दो दिन की कस्टडी मिली है।

गैब्रिएला ने दिया अर्जुन के बेटे को जन्म

बता दें कि गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने बीते साल 2019 में 18 जुलाई को अर्जुन रामपाल के बेटे को जन्म दिया था। इससे पहले अर्जुन रामपाल ने पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से शादी की थी। इस शादी से उनकी दो बेटियां हैं जिनके नाम माहिका और मायरा हैं। यह कपल 20 साल की शादी के बाद एक-दूसरे से अलग हो गया था।

23 गिरफ्तारी हुई पूरी

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने जिन 23 लोगों को गिरफ्तार किया है, उसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत समेत अन्य लोग भी शामिल हैं। इसके अलावा ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार समेत और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया। आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी। मगर उसके भाई शोविक की जमानत याचिका को ड्रग पैडलर्स संग प्रत्यक्ष संबंधों की वजह से खारिज कर दिया गया।