सोहा से लड़ाई करते समय कुणाल खेमू को करना पड़ता है गूगल...

सोहा से लड़ाई करते समय कुणाल खेमू को करना पड़ता है गूगल, जानिए क्यों…

मुंबई: नवाब घराने की प्रिंसेज सोहा अली खान व एक्टर कुणाल खेमू बॉलीवुड के कूलेस्ट कपल में से एक हैं. ये कपल एक-दुसरे के साथ बेहद ख़ूबसूरत लगते हैं. सोहा ने कुणाल से 2015 में शादी करी थी. इन दोनों की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम इनाया है.

सोशल मीडिया पर उन दोनों की बेटी इनाया के साथ तस्वीरें और वीडियो खूब देखे जाते हैं. दोनों हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं. हालांकि इन दिनों कुणाल का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रहे हैं कि आम लोगों की तरह उनकी और सोहा के बीच भी काफी लड़ाई-झगड़े होते हैं. ऐसी ही एक लड़ाई का मजेदार किस्सा उन्होंने कपिल शर्मा के शो में शेयर किया था.

View this post on Instagram

Three years old today ❤️❤️❤️ @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

बता दें वीडियो में कुणाल ने बताया कि सोहा ऑक्सफोर्ड से पढ़ी हुई है ऐसे में उसकी इंग्लिश बहुत अच्छी है जब दोनों के बीच झगड़ा होता है तो वह कुछ इंग्लिश में बोलकर निकल जाती है फिर उन्हें उस शब्द को जानने के लिए गूगल की मदद लेनी पड़ती है. इतना ही नहीं कुणाल आगे कहते हैं कि  ‘वो ऑक्सफोर्ड गई है तो उसकी बड़ी पक्की इंग्लिश है. हम यहां पढ़े हैं तो हमारी इतनी ही इंग्लिश है. हम जब झगड़ते थे, मैं हिंदी में झगड़ता हूं, वह इंग्लिश में झगड़ती है. उन्होंने कहा ऐसे में झगड़े में एक ऐसा बड़ा वर्ड फेंक दिया मेरे पे जो मुझे समझ ही नहीं आया.‘

View this post on Instagram

Light reading 💡 @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

कुणाल आगे कहते हैं कि ‘मैंने कहा, अभी गुस्सा करूं या नहीं करूं. मैने बोला एक सेकेंड. बाथरूम गया, गूगल पे गया, फिर कहा ये तो ठीक है. चलो आगे बढ़ते हैं. मेरा शब्दकोष बहुत अच्छा हो गया है उसके बाद.‘ कुणाल की ये बातें सुन कपिल के शो में मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

जानकारी के मुताबिक कुणाल और सोहा फिल्म ढूंढ़ते रह जाओगे (2009) के सेट पर पहली बार मिले थे उस वक्त उन्होंने ज्यादा बात नहीं की थी. इसके बाद उन्होंने दूसरी फिल्म 99 की. यहां से उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई. जिसके बाद कुणाल ने सोहा को पेरिस में रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किय था. उसके बाद 25 जनवरी 2015 को वह शादी के बंधन में बंध गए.