सुशांत की हत्या नहीं हुई है उन्होंने आत्महत्या की है : फॉरेंसिक टीम

सुशांत की मौत के बाद आज पांच महीने बाद एम्स पैनल के प्रमुख ने खुलासा किया है सुशांत की मौत हत्या नहीं बल्कि एक आत्महत्या का मामला है। आपकों बता दें कि  एम्स की फॉरेंसिक डॉक्टरों की टीम ने सीबीआइ को फाइनल रिपोर्ट सौंपी जा चुकी है। सूत्रों के अनुसार, एम्स ने अपनी  इस रिपोर्ट में सुशांत की हत्या से इनकार किया है और मौत होने का कारण अत्महत्या बताया है। एम्स के पैनल का यह खुलासा, हत्या की थ्योरी को लेकर लगातार अपनी बात रखने वाले सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को बड़ा झटका है। वहीं, एम्स के पांच सदस्यीय फॉरेंसिक टीम के चेयरमैन डॉ. सुधीर गुप्ता ने अभी तक इस मामले में अधिकारिक बयान नहीं दिया है।

मर्डर की थ्योरी को किया खारिज

सुशांत की हत्या नहीं हुई है उन्होंने आत्महत्या की है : फॉरेंसिक टीम

डॉक्टरों के पैनल ने सुशांत सिंह राजूपत की मौत मामले में मर्डर की बात को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। डॉक्टर ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या का मामला है। बता दें कि एम्स के डॉक्टरों ने 29 सितंबर को अपनी जांच रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी थी। एम्स के डॉक्टरों की यह टीम अपना काम कर चुकी है और अब सीबीआई रिपोर्ट का अध्ययन करने के बाद किसी नतीजे पर पहुंचेगी।

क्या मौत का एंगल बना आत्महत्या का एंगल

सुशांत की हत्या नहीं हुई है उन्होंने आत्महत्या की है : फॉरेंसिक टीम

इस केस को मुंबई पुलिस ने तो पहले ही आत्महत्या का मामला करार दिया था, जिसके बाद केस सी बी आई के हाथ आया। हालांकि, सीबीआई इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों के आधार पर जांच जारी रखेगी। यानी अब सीबीआई सुशांत की मौत का एंगल आत्महत्या पर रख सकती है और उसके मुताबिक आगे जांच कर सकती है।

इसके अलावा सुशांत के वकील लगातार इसे हत्या का मामला ही बता रहे है।  विकास सिंह ने एम्स डॉक्टर के हवाले से यह दावा किया था और इसका आधार उनके द्वारा भेजे गए फोटोग्राफ्स थे। अब देखते है सुशांत केस की गुत्थी सुलझाने में लगी तीन एजेंसी सीबीआई, ईड़ी और एनसीबी  आखिरी में  किस नतीजे पर पहुंचती है?

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.