अमर सिंह का ने किया था दावा, जया बच्चन खाती हैं गाय और सुअर
/

5 साल पहले अमर सिंह ने किया था दावा गाय और सूअर का मांस खाती हैं जया बच्चन, रोकने पर कही थी….

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों ड्रग्स को लेकर मुद्दा काफी गरमाया हुआ है। हाल ही में राज्यसभा में भाजपा सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड के ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ जांच करने की मांग रखी थी। जिसका विरोध करते हुए सपा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने इसका विरोध किया। राज्यसभा में जया बच्चन ने कहा कि यह बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने रवि किशन का बिना नाम लिए ही कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

बता दें कि बहुत ही कम लोगों को ये बात पता होगी कि जया बच्चन गाय और सूअर का मांस दोनों खाती हैं। जी हां, इस बात का खुलासा समाजवादी पार्टी  के दिवंगत नेता अमर सिंह ने 5 साल पहले किया था। यह बात साल 2015 की है। जब अमर सिंह फिल्म निर्माता बोनी कपूर और पूर्व सांसद जयाप्रदा के साथ विंध्याचल मंदिर में दर्शन करने के लिए आए थे।

अमर सिंह ने बताया था कि वे जया बच्चन के साथ अमेरिका में एक सम्मेलन में हिस्सा लेने गए थे। जहां जया बच्चन ने गाय और सुअर दोनों का मीट खाया। यह उनके लिए केवल पोर्क और बीफ था। अमर सिंह का ये इंटरव्यू  दैनिक भास्कर के वेब पोर्टल पर प्रकाशित की गयी है.

खाने और पहनने पर नहीं होनी चाहिए हत्या

अमर सिंह ने यह भी बताया कि पोर्क और बीफ खाने के कारण उनकी जया बच्चन से झड़प भी हो गई थी। उनका कहना था कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की तरह खाने को भी स्वतंत्रता होनी चाहिए। वहीं जया बच्चन ने कहा था कि कौन क्या पहनता है, क्या खाता है। इस बात पर झगड़ा और हत्या नहीं होनी चाहिए। जानकारी के लिए बता दें कि जया बच्चन को अमर सिंह ही सपा में लाए थे और उन्होंने ही अमिताभ बच्चन को बुरे वक्त में दिवालिया होने से बचाया था।

अमिताभ बच्चन से खराब हो चुके हैं रिश्ते

एक वक्त ऐसा था कि अमर सिंह बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जय बच्चन के बेहद करीबी माने जाते थे। लेकिन बदलते वक्त के साथ दोनों के बीच दूरियां बढ़ गईं। इस साल मई में एक इंटरव्यू के दौरान अमर सिंह ने कहा था कि अमिताभ अपनी फिल्म ‘बागबान’ के कैरेक्टर की तरह नहीं, बल्कि बाग उजाड़ हैं।

अमर ने कहा था कि, ”हम दोनों के बीच उस वक्त दरार आई, जब अनिल अंबानी के घर पर अमिताभ बच्चन ने मुझ पर आरोप लगाया कि मेरी वजह से सहारा बोर्ड से उनके परिवार की छुट्टी हुई।”