अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के लिए ली दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा फीस, रकम जानकर रह जायेंगे हैरान

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही तेलुगू सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ नई फिल्म में नजर आने वाले हैं. प्रभास को अपनी फिल्म बाहुबली से बहुत लोकप्रियता हासिल हुई थी लेकिन ये लोकप्रियता प्रभास ने फिल्म साहो में खो दी. लेकिन अब जल्द ही वह बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ अपनी लोकप्रियता फिर से हासिल करने वाले हैं. इस बार उनके किरदार में कोई कमी ना रह जाए इसलिए उन्होंने सहारा लिया है बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का!! इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन ने जो भी फीस ली है वह दीपिका पादुकोण की फिस से एक करोड़ रुपए ज्यादा है.

अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के लिए ली दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा फीस, रकम जानकर रह जायेंगे हैरान

अमिताभ बच्चन लेंगे सबसे ज्यादा फीस

प्रभास के करियर की सबसे बड़ी फिल्म इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. फिल्म की चर्चा का सबसे अहम कारण है प्रभास, दीपिका और महानायक अमिताभ बच्चन! तीनों बड़े-बड़े कलाकार एक साथ इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं बल्कि फिल्म का बजट भी काफी बड़ा है. इसके अलावा फिल्म के चर्चे में आने की सबसे बड़ी वजह है अमिताभ बच्चन की फीस. जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के लिए अच्छी खासी रकम ली है.

अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के लिए ली दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा फीस, रकम जानकर रह जायेंगे हैरान

काफी व्यस्त रहते हैं अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन पिछली सदी के महानायक है. इस सदी में वह महानायक तो नहीं लेकिन मेगास्टार जरूर बन गए हैं. इतना ही नहीं वह व्यस्त कलाकारों में से एक भी है. भले ही आज वह 78 साल के हो चुके हैं लेकिन उनके पास इतना काम है जो कि किसी जोशीले कलाकार को भी नहीं मिलता. अमिताभ बच्चन की इसी व्यस्त जिंदगी में अब आई है दीपिका पादुकोण और प्रभास की ये फिल्म .

जानकारी के मुताबिक फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी अहम किरदार है, जिसमें उन्होंने फिल्म निर्माताओं से 21 करोड़ रुपये लिए. फिल्म में अहम किरदार की वजह से वह निर्माताओं से इतनी बड़ी रकम ले रहे हैं, इतना ही नहीं निर्माताओं ने भी बिना टालमटोल के उन्हें इतनी फीस के लिए हां कर दी. दीपिका पादुकोण भी फिल्म के लिए 20 करोड़ फीस ले रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्वनी कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के लिए ली दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा फीस, रकम जानकर रह जायेंगे हैरान

फिल्म के बजट के हिसाब से पहले ही फीस तय कर लेते हैं अमिताभ बच्चन

फिल्म के निर्माता को पता है कि, अमिताभ बच्चन हिंदी फिल्मों के एक बड़े सितारे हैं. प्रभास की तरह ही अमिताभ बच्चन का भी किरदार फिल्म में मुख्य है. एक बार बातचीत हो जाने के बाद फिल्म निर्माता पैसे की वजह से मामले को हटाना नहीं चाहते, जिस वजह से उन्होंने इसके लिए हां कर दी.

अमिताभ बच्चन दक्षिण भारत की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन जब भी वहां उनके लिए काम करते हैं तो अच्छी फीस लेते हैं. महानायक अमिताभ बच्चन भी इस बात का ख्याल रखते हैं कि, उनकी फीस की वजह से फिल्म का बजट ना बिगड़े. वह पहले ही अपने किरदार के हिसाब से पैसा तय कर लेते हैं. जानकारी के मुताबिक, पहले दीपिका पादुकोण इस फिल्म के निर्माताओं से 20 करोड़ रुपये फीस लेने वाली हैं.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...