अमरीश पुरी की बेटी है बेहद खूबसूरत देख के रह जाएंगे दंग
/

बॉलीवुड के मशहूर विलेन अमरीश पुरी की बेटी है बेहद खूबसूरत देख के रह जाएंगे दंग, देखें तस्वीरें

अमरीश पुरी बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जो किसी पहचान के मोहताज नहीं। भले ही अमरीश पुरी इस दुनिया से अलविदा कह गए हों लेकिन उनका नाम आते ही जहन में उनके दमदार किरदार  ताजा हो जाते हैं। यह कहना गलत न होगा कि अमरीश पुरी ही ऐसे अभिनेता थे, जिन्हें विलेन के किरदार में भी खूब पसंद किया गया। वैसे उन्होंने सकारात्मक और नकारात्मक दोनों ही  किरदार निभाकर अपने दमदार अभिनय का परिचय दिया और लोगों की वाहवाही लूटी।

बता दें कि अमरीश पुरी बॉलीवुड का एक बहुत ही जाना माना नाम है उनका जन्म 1932 में पंजाब के जालंधर में हुआ था जिसके  बाद मुंबई में आने पर बॉलीवुड में उन्होंने कदम रखा था तभी से उनके संघर्ष भरे जीवन शुरुआत हुई, उसके बाद बॉलीवुड में अमरीश पुरी ने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में की. उन्होंने अपने जीवन में कई अलग तरह के किरदार निभाए! लेकिन अमरीश पुरी की एक फिल्म ऐसी भी थी जिनसे अमरीश पुरी बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध हो गए .

बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर के साथ आई फिल्म मिस्टर इंडिया जिसमें अमरीश पुरी का डायलॉग था ‘मुकंबो खुश हुआ’, काफी ज्यादा प्रसिद्ध भी हुआ. इसके बाद अनिल कपूर के साथ ही आई फिल्म नायक भी काफी प्रसिद्ध हुई थी, जिसमें लोगों ने उनके निगेटिव किरदार के लिए खूब सराहना की थी.

बहुत ही खूबसूरत है अमरीश पुरी की बेटी नहीं ली बॉलीवुड में एंट्री

अमरीश पुरी की प्रभावी छवि उनकी बेटी में भी देखने को मिलती है। उनकी बेटी बहुत ही खूबसूरत है जिसका नाम नम्रता पुरी है.बता दें कि जहां अमरीश पुरी ने बॉलीवुड में कई फेमस किरदार निभाए है वहीं उनकी बेटी नम्रता पुरी बॉलीवुड से कोसों दूर रहती हैं नम्रता बेहद ही सादगी से अपनी जिंदगी बिता रही हैं।

नम्रता को अपने पिता अमरीश पुरी की तरह साधारण ही जिंदगी जीना अच्छा लगता है, वह सादा जीवन उच्च विचार के पथ पर चलना पसंद करती हैं। नम्रता ने ग्रेजुएशन किया है और उन्होंने सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग मास्टर की डिग्री भी हासिल की है।

नम्रता की कुछ तस्वीरें है जिनमें वह काफी क्यूट नजर आ रही हैं, अमरीश पुरी के सभी फैन्स को और हम सबको बेसब्री से इंतजार है कि कब नम्रता बॉलीवुड में कदम रखेंगी