4 साल तक अर्चना पूरन सिंह ने छुपाई थी अपने शादी की बात, ससुराल वाले थे वजह

अर्चना पूरन सिंह एक समय में उम्दा हिरोइन रह चुकी है। अर्चना इस समय कपिल के शो में दिखाई दे रही है। उन्होंने परमीत सेठी से लव मैरिज की थी। हाल ही में कपिल के शो में अर्चना ने अपनी शादी से जुड़ी एक बात शेयर की , जिसे सुनकर सब लोग हैरान रह गए। आइए जानते हैं क्या था पूरा किस्सा

शो में किया खुलासा

4 साल तक अर्चना पूरन सिंह ने छुपाई थी अपने शादी की बात, ससुराल वाले थे वजह

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की जज अर्चना पूरन सिंह ने लेटेस्ट एपिसोड में एक खुलासा किया है। अर्चना ने बताया कि, चार साल तक पति परमीत सेठी और उन्होंने अपनी शादी की बात छिपाई थी। क्योंकि परमीत सेठी की फैमिली को अर्चना के एक्ट्रेस होने पर आपत्ति थी और वह इस शादी के खिलाफ थे।

‘कपिल शर्मा शो’ के रविवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह सेलिब्रिटी गेस्ट थे। इस दौरान अर्चना ने नेहा और रोहनप्रीत को बताया कि, परमीत सेठी के माता-पिता दोनों की शादी के खिलाफ थे। क्योंकि उन्हें अर्चना के एक्ट्रेस होने पर आपत्ति थी, जिसके कारण उन्होंने शादी के लिए इंकार कर दिया था, लेकिन परमीत ने अर्चना से कहा था कि वह उनसे ही शादी करेंगे।

ऐसे की परमीत से शादी

4 साल तक अर्चना पूरन सिंह ने छुपाई थी अपने शादी की बात, ससुराल वाले थे वजह

अर्चना ने बताया कि, जिस दिन परमीत के माता-पिता ने इंकार कर दिया था। उसी दिन परमीत उनसे शादी करने के लिए तैयार हो गए थे। इसके बाद हम दोनों पंडित जी के पास गए। उन्होंने परमीत से पूछा कि लड़की बालिक तो है ना? पंडित जी के इस सवाल पर परमीत ने कहा कि वो मुझसे भी ज्यादा बालिक है। फिर पंडित जी ने हमें अगले दिन आने को कहा था।

अर्चना ने उस दिन को याद करते हुए कहा कि, वे सैफ अली खान की डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। सेट पर उन्होंने किसी को नहीं बताया था कि वे शादी करने वाली हैं। यहां तक कि जब उनकी शादी हो रही थी, तब उन्हें अपने हेयर ड्रेसर का फोन आया था। लेकिन उन्होंने उसे भी कुछ नहीं बताया।

उन्होंने कहा कि करीब चार साल तक दोनों को अपनी शादी छिपानी पड़ी थी। अर्चना ने कहा कि उस जमाने में सोशल मीडिया नहीं हुआ करता था। तो ऐसे में हम दोनों इससे आसानी से निकल गए थे।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...