'POK' का फुलफॉर्म नहीं बता पाईं एक्ट्रेस अर्शी खान हुई ट्रोल
/

‘POK’ का फुलफॉर्म नहीं बता पाईं टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान, हुई ट्रोल

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रहे विवाद के बीच बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान का  हस्तक्षेप करना महंगा पड़ गया। जिसके कारण वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। बता दें कि, कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से की थी।

जिसके बाद कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनातनी लगातार बढ़ ही रही है। वहीं, इस मुद्दे को लेकर एक टीवी चैनल पर डिबेट चल रही थी, जिसमें अर्शी खान पीओके को बार-बार पाकिस्तान कह रहीं थीं। भाजपा नेता संबिता पात्रा ने इस पर आपत्ति जताते हुए कहा कि पीओके पाकिस्तान नहीं है।

 संबित पात्रा ने बताया पीओके का फुलफॉर्म

संबित पात्रा ने कहा कि पीओके हिंदुस्तान का हिस्सा है। इसके बाद वह अर्शी खान पीओके के फुलफॉर्म के बारे में बताने के लिए कहते हैं, लेकिन वह बताने से इंकार करती हैं। इस बीच हल्की नोंकझोंक होती है, फिर संबित पात्रा अर्शी खान को पीओके का मतलब बताते हैं। पाकिस्तान का कब्जे वाला कश्मीर। अर्शी खान द्वारा पीओके के बारे में नहीं बताने पर लोग उन्हें ट्विटर पर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अर्शी खान को ट्रोल करते हुए कई मीम भी शेयर किए है।

इसके बाद संबित पात्रा ने चुटकी लेते हुए अर्शी खान से हरामखोर शब्द का मतलब पूछ लिया। अर्शी ने कहा कि हराम एक ऊर्दू शब्द है, जिसका मतलब निकम्मा और आलसी होता है। संबित पात्रा ने जवाब में कहा कि यदि आप सुबह देर से सोकर उठती हैं, तो क्या उन्हें आलसी की जगह इस शब्द से बुलाया जा सकता है।

इसके बाद पात्रा ने कहा कि आपके हिसाब से कुत्ते का मतलब पेंग्विन होना चाहिए। सोशल मीडिया पर यह डिबेट वायरल हो रही है और यूज़र्स अर्शी खान को लगातार जमकर ट्रोल कर रहे है।