सलमान खान ने अर्शी खान को किया बेईज्जत, खूब लताड़ा बोला...

पुराने कट्स्टेंट आने के बाद बिगबॉस के शो में थोड़ी रौनक देखने को मिली.सलमान खान भी कुछ गरम होते दिखाई दिए .शो में दर्शकों को काफी कुछ मसाला देखने को मिला है. इसी बीच पिछले एपिसोड में राखी सावंत, निक्की तंबोली और एली गोनी को अपने साथ घर में लेकर आई, जिसे देख जैस्मिन काफी खुश दिखाई दी.

साथ ही एली गोनी ने घर में आते ही सभी के असली रुप को बताते हुए एजाज खान को अपने आड़े हाथों लिया. राखी सावंत की घर में एंट्री होते ही अर्शी खान के साथ बहस होती हुई भी नज़र आई. ऐसे में सलमान भी एक प्रोमो में अर्शी खान पर बरसते दिखाई दिए आइए जानते है पूरी स्टोरी

सलमान ने अर्शी को फटकारा

सलमान खान ने अर्शी खान को किया बेईज्जत, खूब लताड़ा बोला...

वीकेंड के वार में सलमान खान अर्शी खान और अभिनव शुक्ला के साथ कविता कौशिक पर गुस्सा करते दिखाई दिए. अर्शी खान सलमान खान से कहती हैं कि ‘दिमाग से सोच के आई थी आज मैं कि आप मुझे जिल्लत के लड्डू खिलाएंगे.’ जिसे सुनकर सलमान खान अर्शी को ये कहते है कि, ‘अर्शी हो गया मैंने कौन सी आपसे कोई बात की हो ऐसे मज़ाक मेरे साथ कोई करें मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है. आपको कोई हक नहीं बनता. मेरे लिए बेहतर ये ही होगा कि मैं आपसे बात न करु.’

कविता और उनके पति की हुई एंट्री

सलमान खान ने अर्शी खान को किया बेईज्जत, खूब लताड़ा बोला...

सलमान ने आते ही इस हफ्ते हुए टास्क की चर्चा की जिसमे मनु पंजाबी संचालक थे कश्मीरा दूसरी टीम में थी और उन्हें डर था की उनकी टीम हार गयी तो वो इस बार घर से बेघर हो जाएगी इस वजह से उन्होंने दूसरी टीम से प्लानिंग करके कहा आप लोग हार जाओ हमारी टीम को जीता तो जिससे में बच जाऊगी. और दूसरी टीम से अभिनव वीक है इसलिए वो बेघर हो जाएंगे.

यह लोग सिर्फ अंदर से सोचते है की कौन कैसा है इन्हे बाहर नहीं  पता की अभिनव इन लोगो से ज्यादा फेमस है. इन लोगो ने प्लानिंग तो की पर वो बिग बॉस ने गेम पलट दिया. सलमान वही सब घर वालों से डिस्कस कर रहे थे.

उसके बाद पिछले एपिसोड में विकास द्वारा अभिनव को बतया था की कविता ने बाहर उनके लिए ट्वीट किया था की अभिनव ने उन्हें मैसेज किये थे उसको क्लियर करने के लिए बिग बॉस ने कविता और उसके पति रोन को शो में बुलाया जिससे अभिनव, रुबीना, कविता एक दूसरे से क्लियर कर दे आखिर भी बहुत देर तक लड़ाई होने तक सलमान ने बात साल्व करने को कहा और कहा यह सब बाते पास्ट की है तो भूल जाए और दोनों एक दूसरे को इग्नोर करे.

सलमान ने दोनों तरफ से बात की और अब देखने वाली बात यह होगी की रुबीना घर से बाहर आने पर क्या करती है छोड़ देगी या कोई लीगल एक्शन लेगी.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...