रामलला के दर्शन कर लौटे आयुष्मान खुराना ने गाया दिल-दिल पाकिस्तान गाना, जमकर हो रहे ट्रोल, वीडियो हुआ वायरल

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बार फिर चर्चा में आ गए है। हाल ही में वह राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए थे। जिसके बाद एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह दिल-दिल पाकिस्तान गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि आयुष्मान खुराना ना सिर्फ बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि वह सिंगर भी हैं। ऐसे में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर दिल दिल पाकिस्तान गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि राम मंदिर से वापस लौटने के बाद आयुष्मान ने गाना गाया। लेकिन इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही सामने आई।

Ayushmann Khurrana का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का ये वीडियो साल 2017 का है। ये कॉन्सर्ट दुबई में हुआ था। जिसमें उन्होंने अपने भाई अपारशक्ति खुराना के साथ स्टेज पर परफॉर्मेंस दी थी। जानकारी के मुताबिक, इस कॉन्सर्ट के दौरान आयुष्मान खुराना ने पहले ‘चक दे इंडिया’ गाना गाया था। फिर उन्होंने पंजाब, यूपी, बंगाली और साउथ इंडिया के लोगों का नाम लेते हुए उनके लिए गाने गाए। वहीं अली जफर ने भी उनका साथ दिया था। इसके बाद आयुष्मान बोलते हैं, और ये पाकिस्तानी दोस्तों के लिए…। इसी दौरान उन्होंने स्टेज पर ‘दिल दिल पाकिस्तान’ गाकर परफॉर्म किया। ये प्रोग्राम सद्भाव का जश्न मनाने के लिए था।

यूजर ने किया ट्रोल

YouTube video

अब सोशल मीडिया पर केवल आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का पाकिस्तान वाला क्लिप ही वायरल हो रहा है। ऐसे में लोग एक्टर पर निशाना साध रहे हैं। उनका ये वीडियो देखने के बाद कुछ इंडियन यूजर तमतमा गए। कुछ यूजर्स तो ये भी कहने लगे कि वो राम मंदिर को देखकर अपसेट हो गया, इसलिए अब पाकिस्तान पर प्यार उड़ेल रहा है। ट्विटर पर क्लिप वायरल होने के बाद फैंस एक्टर को बायकॉट कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस का कहना है कि एक्टर पर सवाल खड़े करने लगे। वीडियो वायरल होने के बाद # Ayushman Khuranabiycott ट्रेंड करना शुरू कर दिया।

हाल ही में 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) पहुंचे थे। जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इसी के साथ विक्की कौशल, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रजनीकांत, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन जैसे कई बड़े सितारे भी इस ऐतिहासिक दिन का हिस्सा बने।

ये भी पढ़ें: VIDEO: पहले निकाला रुमाल, फिर बल्ले से झाड़ी धूल, नितीश राणा ने शतक ठोक यश धुल का बनाया मजाक 

केएल-गिल या रोहित नहीं, यह खिलाड़ी बनेगा इंग्लैंड टेस्ट में हार का कारण, दूसरे मैच की प्लेइंग-XI से बाहर होना तय

"