रुबीना दिलैक के पति को डेट करना चाहती हैं पवित्रा पुनिया
//

BB14: इस वजह से रुबीना दिलैक के पति को डेट करना चाहती हैं पवित्रा पुनिया

मुंबई: टीवी का फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 14 लगातार ख़बरों में बना हुआ है. बिग बॉस के घर में रिश्तों के टूटने व जुड़ने का सिलसिला लगातार जारी है. आए दिन कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते दिखाई दे रहे हैं. इस शो में अक्सर कोई किसी को डेट करने लगता है तो कभी कोई गहरी से गहरी दोस्ती भी एक पल में तोड़ देता है. अब बीबी 14 में भी रिश्तों के समीकरण बदलते दिख रहे हैं. कंटेस्टेंट ना सिर्फ एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं, बल्कि कई तो खुलकर अपने प्यार का इजहार भी कर रहे हैं.

अभिनव को डेट करना चाहती हैं पवित्रा

जानकारी के मुताबिक पवित्रा पुनिया ने रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला को डेट करने की इच्छा जाहिर की है. जिसके बाद बिग बॉस के घर में जैस्मिन ने रुबीना को बताया है कि पवित्रा, अभिनव संग डेट पर जाना चाहती हैं. पवित्रा, अभिनव को काफी समझदार मानती हैं. उनकी नजरों में वह उनके साथ बढ़िया ढंग से बातचीत कर सकती हैं. इतना ही नहीं पवित्रा ने तो यहां तक कहा है कि अगर अभिनव ने शादी नहीं की होती, तो वे उन्हें डेट जरूर करतीं.

 

रुबीना ने पवित्रा के साथ डेट पर जाने की भरी हामी

बता दें पवित्रा के इस प्रपोजल पर रुबीना दिलैक ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने पवित्रा के इस आइडिया का स्वागत किया है और उन्हें अभिनव संग डेट पर जाने के लिए कहा है. उन्होंने यहां तक कहा है कि उन्हें इस डेट से कोई आपत्ति नहीं होगी. ऐसे में अगर अब बिग बॉस के घर में एक अलग केमिस्ट्री देखने को मिल जाए, तो मुझे किसी भी तरह की कोई हैरानी नहीं होगी.

बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के गेम की बात करें तो पवित्रा पुनिया सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरकर सामने आईं हैं. हर टास्क में उनकी परफॉर्मेंस सबसे बेहतरीन रही है और उनका इंटेंट भी काबिले तारीफ रहा है. वहीं रुबीना भी अपने गेम को लेकर विवादों में चल रही हैं. वह खुलकर तो बोल ही रही हैं, इसके अलावा कई कंटेस्टेंट संग लड़ भी रही हैं. वहीं वायरल हो रहे एक प्रोमो में तो रुबीना, सलमान खान संग भी तू-तू मैं-मैं कर रही हैं. ऐसे में उनका खेल- खेल से ज्यादा विवाद बनता जा रहा है.