जेल से बाहर आने के बाद भारती सिंह ने किया सोशल मीडिया पर पहला ट्वीट

हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर में एनसीबी ने छापा मारा था , जहां पर नशीला पदार्थ जब्त करने के बाद एनसीबी ने एक्ट्रेस और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया था. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया  को ड्रग मामले में कोर्ट ने जमानत दे दी है, लेकिन एनसीबी की तरफ से केस की जांच अभी भी जारी है. हाल ही में एनसीबी ने उस ड्रग पैडलर को भी गिरफ्तार कर लिया था, जो भारती तक ड्रग्स पहुंचाया करता था.इस बीच भारती से जुडी हुई एक खबर सामने आई है।

बाहर आकर भारती ने किया पहला पोस्ट

जेल से बाहर आने के बाद भारती सिंह ने किया सोशल मीडिया पर पहला ट्वीट

इस बीच भारती सिंह ने गिरफ्तारी और जमानत मिलने के बाद पहला पोस्ट शेयर किया है. दरअसल, ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद भारती सिंह शूटिंग सेट पर लौट आई हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए दी है. भारती सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह ‘बाहुबली’ की ‘शिवगामी देवी’ के गेटअप में नजर आ रही हैं.

भारती सिंह के साथ कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं जो कट्टप्पा के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं औ इन दोनों के साथ मुबीन सौदागर भी दिखाई दे रहे हैं. बता दें, एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने और कोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने के बाद यह भारती सिंह का पहला पोस्ट है. बेल मिलन के बाद भारती सिंह ने सबसे पहले गणपति बप्पा को याद किया है, उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गणपति बप्पा की एक खूबसूरत फोटो और आरती भी शेयर की है.

गिरफ्तारी के एक दिन पहले भी किया था पोस्ट

जेल से बाहर आने के बाद भारती सिंह ने किया सोशल मीडिया पर पहला ट्वीट

भारती ने अपनी गिरफ्तारी के एक दिन पहली भी एक वीडियों शेयर किया था . इस वीडियों में भारती फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के गाने ‘समझावां’ पर लिप्सिंग कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

वीडियो के साथ भारती ने कैप्शन लिखा- ‘आज थोड़ा रोमांटिक मूड है क्या करूं चलो गाना ही सुन लेते हैं.’ इसके साथ ही भारती ने हर्ट के साथ फनी इमोजी का इस्तेमाल किया था.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...