सोनी ने किया भारती को हटाने का फैसला, कपिल शर्मा शो की हालत खराब

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति लगातार कई दिनों से चर्चाओं में बने हुए है।ड्रग्स मामले में कुछ दिन पहले ही इन दोनों का नाम सामने आया है, इनके घर से एनसीबी को ड्रग्स प्राप्त भी हुआ था।इसके बाद एनसीबी ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया था। भले ही भारती और हर्ष दोनों को बेल मिल चुकी है और वो घर वापस आ गए है, लेकिन भारती की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। भारती के कारण सलमान और कपिल के शो पर भी बुरा असर पड़ रहा है।

कपिल के शो पर पड़ा बुरा असर

सोनी ने किया भारती को हटाने का फैसला, कपिल शर्मा शो की हालत खराब

दरअसल इस केस के चलते कपिल के शो को टीआरपी के मामले में बड़ा झटका मिला है। आपकों बता दें कि कपिल का जो शो हमेशा टीआरपी की लिस्ट में टॉप टेन में होता था, वहीं इस हफ्ते इस शों को टॉपटेन में भी कोई जगह नहीं मिली है और अब इस शो का नंबर 13वें स्थान पर पहुंच चुका है।

क्या भारती हैं कारण

सोनी ने किया भारती को हटाने का फैसला, कपिल शर्मा शो की हालत खराब

लोगों का कहना है कि भारती के  इस शों का हिस्सा होने के कारण शो की टीआरपी पर बुरा असर पड़ रहा है। लोगों में ड्रग्स केस में पकड़ी गई भारती के प्रति जो गुस्सा है अब वो कपिल के शो पर उतर रहा है यहीं कारण है कि शो की रेटिंग धीरे-धीरे बिलकुल खत्म होती दिखाई दे रही है।

भारती की होगी शो से छुट्टी?

सोनी ने किया भारती को हटाने का फैसला, कपिल शर्मा शो की हालत खराबसोनी ने किया भारती को हटाने का फैसला, कपिल शर्मा शो की हालत खराब

खबरें आई थी कि भारती का ड्रग्स में नाम आ जाने के कारण शो के मेकर्स भारती की इस शो से छुट्टी करने वाले हैं, ताकि लोग शो का बॉयकाट ना करे। सूत्रों ने भी बताया  कि चैनल ने तो भारती को इस शो से निकालने का फैसला कर लिया है, लेकिन शो के होस्ट कपिल शर्मा इसके खिलाफ हैं। अपनी बात उन्होंने सोशल मीडिया पर भी जाहिर कर दी है।

सोनी ने किया भारती को हटाने का फैसला, कपिल शर्मा शो की हालत खराब

चैनल को अपना शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पाक साफ रखना है, क्योंकि यह एक पारिवारिक शो है, लेकिन कपिल शर्मा, भारती सिंह के बहुत करीबी हैं, इसलिए वह इस मामले में उनका बचाव कर रहे हैं। फिलहाल इस समय भारती के साथ-साथ कपिल और सलमान खान के लिए ये एक बड़ा चिंता का विषय है। अगर शो की टीआरपी कम हुई तो शो में ताला भी लग सकता है।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...