रिया के झूठ से परेशान हुई ED, बड़ी कार्यवाई करने की तैयारी
/

रिया के झूठों से हैरान ईडी, मोबाइल नंबर तक छिपाया, बड़ी कार्रवाई की तैयारी में ED

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है।

मुम्बई- बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है। मुंबई और बिहार पुलिस के बाद इस केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो जल्द ही शुरू करने वाली है। इसी बीच इस केस से जुड़े चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के पैसों की जांच प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की जा रही है और इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों से पूछताछ हो रही है।

रिया से प्रवर्तन निदेशालय ने करीबी 9 घंटे पूछताछ की थी। सोमवार को भी।पुछताछ चल रही है लेकिन रिया ने इस दौरान प्रवर्तन निदेशालय को पूरा सहयोग नहीं दिया और उनके कई सवालों को नजरअंदाज किया। इतना ही नहीं रिया ने ईडी को अपना दूसरा मोबाइल नंबर तक नहीं बताया।

रिया का हिडेन डेटा होगा डाउनलोड

ईडी को दूसरे मोबाइल नंबर की जानकारी नहीं देने के बाद ईडी ने रिया का हिडेन डेटा डाउनलोड करने की तैयारी शुरू कर दी है। ईडी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को रिया से की गई पूछताछ में ईडी ने उनसे इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट्स जमा करने को कहा था। लेकिन उन्होंने अपना एक फोन नंबर नहीं बताया।

रिया चक्रवर्ती की और से ये नंबर अभी भी इस्तेमाल किया जा रहा है। दूसरे नंबर को लेकर जब ईडी ने रिया से सवाल पूछा तो रिया साफ मुकर गईं। फिर ईडी ने रिया को दूसरे फोन नंबर के कॉल रिकॉर्ड दिखाए। तब जाकर रिया ने माना की वो दूसरा सिम इस्तेमाल कर रही हैं।

इन लोगों के खिलाफ है केस दर्ज

सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी को आरोपी बनाया है। इंद्रजीत चक्रवर्ती रिया के पिता हैं, संध्या चक्रवर्ती रिया की मां हैं, जबकि शोविक चक्रवर्ती रिया का भाई है। जबकि अन्य दो आरोपी रिया के लिए काम करते हैं। सीबीआई की और से भी रिया और उसके परिवारवालों से जल्द पूछताछ की जानी है।