अमिताभ बच्चन ने Kbc में इस शख्स को दिया जल पुरुष नाम, जाने वजह

टेलीविजन का पापुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 12 वां सीजन सोमवार से शुरू हो गया है मंगलवार को पहली खेल की शुरुआत हुई. 12 वां सीजन में आये एक सज्जन जिनका नाम सोनू कुमार गुप्ता था. कंटेस्टेंट सोनू कुमार व्यवसाय के तौर पर ये पानी की मशीन ठीक करते हैं. इस दौरान वह बिग बी अमिताभ बच्चन ने अपने पुराने दिनों का एक किस्सा सुनाया.

बिग बी अमिताभ बच्चन ने अपना किस्सा सुनाया

अमिताभ बच्चन ने Kbc में इस शख्स को दिया जल पुरुष नाम, जाने वजह

बिग बी ने कहा कि जब हम दिल्ली में रहते थे तो गर्मी के दिनों में सब बाहर सोते थे उस दिन उस वक्त दिल्ली जैसे शहरों में रात के समय में थोड़ी ठंड हो जाया करती थी, तो हम लोग बाहर चारपाई पर सोते थे, हम फिर पास में सुराही में पानी भर कर रख देते थे और सुबह उसी पानी को पीते थे. वह तो फिल्टर हो जाता था, बिग बी अमिताभ बच्चन जी ने इस दौरान सोनू को जल पुरुष का भी नाम दिया, क्योंकि वह पानी की मशीनों को ठीक करने का काम करते हैं.

बिग बी ने पूछा आपके पति थक जाते हैं कैसे पता

अमिताभ बच्चन ने Kbc में इस शख्स को दिया जल पुरुष नाम, जाने वजह

इसके अलावा बिग बी ने सोनू और उनकी पत्नी के साथ थोड़ा हंसी मजाक भी किया. बिग बी ने सोनू से कहा आपने कहा था कि आप जब काम से परेशान होकर घर आते हैं और आपकी पत्नी आपको गले से लगाती हैं, तो जितनी थकान होती है वह सब दूर हो जाती है, इसके बाद बिग बी सोनू की पत्नी से कहते हैं. यह सही कह रहे हैं या नहीं सोनू की पत्नी कहती हैं कि सही कह रहे हैं. बिग बी पूछते हैं आपको कैसे पता कि आपके पति थके हारे आये हैं. तो वह कहती हैं इनके चेहरे को देखकर पता चल जाता है कि यह थके हुए हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.