Tejasswi Prakash

मुंबई: टेलीविजन का सबसे विवादित शो बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) का यह आखिरी हफ्ता चल रहा है। इसके बाद सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने घर को रवाना हो जाएंगे। लेकिन इस वीक घर के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश को एक टास्क मिला है, जिसमें तेजस्वी (Tejashwi) और शमिता (Shamita) के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली। हालांकि हर बार की तरह इस बार भी दोनों की लड़ाई का मुद्दा करण (Karan) ही रहे हैं।

Karan Kundrra

शमिता-तेजस्वी के बीच लड़ाई की वजह बने करण कुंद्रा

आपको बता दें कि शो के शुरुआत में तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी लेकिन जब से तेजस्वी करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड बनी है तब से वह शमिता की करण से जरा भी नकदीकी बरदास्त नहीं कर पाती हैं। शो में ज्यादातर समय इन दोनों का झगड़ा ही होता दिखाई देता है जिसकी वजह हर बार करण कुंद्रा ही होते हैं। वहीं अब फिनाले से ठीक के पहले एक बार फिर करण और शमिता को लेकर तेजस्वी अपना आपा खोती दिखाई देंगी।

Tejasswi Prakash

अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो हुआ रिलीज

दरअसल, कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस का एक प्रोफो वीडियो शेयर किया है जिसमें शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश की लड़ाई के बीच करण कुंद्रा पिसते दिखाई दे रहे हैं। प्रोमों में दिखाया गया है कि, घरवालों को सीजन 15 का आखिरी टास्क दिया जाएगा, जिसका नाम है बीबी होटल।

Shamita Shetty

 

तेजस्वी-शमिता आखिरी टास्क में निभाएंगी होटल स्टाफ की भूमिका

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 15 के आखिरी हफ्ते में पहली बार जनता घर के अंदर जाकर किसी एक घरवाले को बेघर करेगी। वहीं शो के आखिरी टास्क के दौरान होटल स्टाफ की भूमिका शमिता और तेजस्वी को निभानी है, तो वहीं कस्टमर बनकर करण कुंद्रा को उनसे मसाज करवाना है।

Karan Kundrra

तेजस्वी ने खोया अपना आपा

जैसा की वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि, तेजस्वी पहले करण का मसाज करने के लिए आती हैं और उस समय काफी हंसी मजाक होता है और कुंद्रा कि ये बकवास मसाज कर रही है। जिसके बाद फिर शमिता शेट्टी की बारी आती है और वह करण का मसाज करने के लिए आती हैं। वहीं मसाज करने के लिए शमिता कुंद्रा के ऊपर बैठ जाती है, बस फिर क्या था ये देखकर तेजस्वी अपना आपा खो बैठती हैं और शमिता को नीचे खींचती है जिससे वह करण के ऊपर गिर जाती हैं।

भड़की तेजू ने शमिता को कह दी इतनी बड़ी बात

वहीं ये सब देख तेजस्वी काफी ज्यादा हर्ट होती हैं और अपना आपा खो देती हैं। वह शमिता और करण पर बहुत बुरी तरह भड़क जाती है साथ ही तंज कसते हुए कहती हैं कि, ये करण कुंद्रा है राकेश बापत नहीं। इससे पहले तो आपने कभी अपने टास्क को इतना सीरियसली नहीं लिया था। जिसके बाद घर में तीनों के बीच जोरदार हंगामा शुरु हो जाता है।