सुशांत केस के2अहम गवाहो से पूछे गये थे ये सवाल, मिला ये जवाब
/

सुशांत केस के दो अहम गवाह के बयानों में CBI ने पाया अंतर, पूछे गये थे ये सवाल

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले की गुत्थी दिन-पर-दिन उलझती हुई नजर आ रही है। वहीं सीबीआई इस केस की जांच-पड़ताल कर सुशांत के करीबियों से पूछताछ में जुटी हुई है। सीबीआई ने इस मामले के दो प्रमुख गवाहों से पूछताछ की, जिसमें कुक नीरज सिंह और उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी शामिल हैं। इन दोनों के अलावा सीबीआई ने दीपेश सावंत का भी बयान लिया है।

बता दें कि जिस वक्त सुशांत सिंह की मौत हुई थी, उस वक्त उनके घर पर कुक नीरज मौजूद था और उसी ने ही सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ को बुलाया था। वहीं इस केस में सीबीआई के लिए इस केस के दोनों के बयान इसलिए भी जरूरी है, क्योंकि नीरज और सिद्धार्थ ने ही सबसे पहले सुशांत सिंह को पंखे से लटकता हुआ पाया था।

नीरज और सिद्धार्थ के बयानों में पाया गया अंतर

सीबीआई ने नीरज और सिद्धार्थ पिठानी से अलग-अलग पूछताछ की है। जिसके बाद दोनों के बयानों में काफी अंतर पाया गया, जिसके बाद सीबीआई के लिए ये केस और भी ज्यादा उलझ गया है। सूत्रों के अनुसार, यही वजह है कि सीबीआई अब इनसे दोबारा पूछताछ की है, जिसमें सुशांत के घर पर 13 व 14 जून को क्या हुआ ? इससे जुड़े प्रश्न पूछे हैं। सीबीआई लगातार इस कोशिश में है कि जल्द से जल्द इस मामले को सुलझाया जा सके।

जिसके लिए शनिवार को सीबीआई की फॉरेंसिक टीम दीपेश, नीरज और सिद्धार्थ पठानी को सुशांत के घर लेकर गई थी। जहां करीब 6 घंटे तक सीबीआई की टीम ने गहनता के साथ जांच-पड़ताल की। यहां  पर सीबीआई ने सीन रीक्रिएट किया, छत का मुआयना किया, पड़ोसियों के बयान लिए है।

पूछा गया ये सवाल

बता दें कि सीबीआई की पूछताछ के दौरान नीरज ने सुशांत के डोप (ड्रग्स की सिगरेट) लेने का दावा किया है। साथ ही बताया कि कुछ दिन पहले ही उसने सुशांत के लिए मरिजुआना का सिगरेट तैयार किया था। इसी कड़ी में सीबीआई ने सिद्धार्थ से पूछा कि सुशांत और रिया कैसे संपर्क में आए थे। सिद्धार्थ कैसे सुशांत और रिया के टच में आए। जिस दिन रिया ने सुशांत का घर छोड़ा उस दिन क्या हुआ।