जब आयुष्मान से चिल्ला कर बात करने पर रणबीर को खानी पड़ी दीपिका से जोरदार डाँट

कोरोनाकाल में लॉकडाउन के समय हर कोई सेफ्ली अपने घर में ही रहना उचित समझ रहा था। सब कोई घर से ही वीडियों कॉल में अपने रिलेटिव से बात कर के अपनी बोरियत को दूर कर रहे है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स अपने दोस्तों और करीबियों से फोन कॉल या वीडियो कॉल के जरिए ही बात कर पा रहे हैं। ऐसे ही रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना ने भी एक दूसरे का हाल चाल लेने के लिए इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया। लेकिन रणवीर को बीच में ही इंस्टाग्राम  लाइव छोड़कर जाना पड़ा था |

क्या था वीडियों कॉल का मामला

जब आयुष्मान से चिल्ला कर बात करने पर रणबीर को खानी पड़ी दीपिका से जोरदार डाँट

दरअसल रणवीर सिंह, आयुष्मान खुरान के लाइव सेशन के दौरान उनके साथ लाइव आकर एक्टर को सरप्राइज दे देते हैं। बातचीत के बीच ही रणवीर एक दम से चैट बंद कर देते हैं और वो ऐसा उनकी पत्नी व एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की वजह से करते हैं। इस चैट के दौरान रणवीर सिंह ने बताया कि वो अभी सोकर उठे हैं और दूसरी तरफ दीपिका जूम कॉल पर है और उन्हें डिस्टर्बेंस हो रहा है। इसलिए दीपिका, रणवीर को तेज- तेज बात करने के लिए डांट रही हैं।

रणवीर कहते हैं, “डांट रही है, बोल रही है, मैं जूम कॉल कर रही हूं चिल्ला मत”। इसके बाद आयुष्मान खुराना कहते हैं, “वह चले गए, क्योंकि भाभी डांट रही है उसे।” रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैंस दोनों की इस मस्ती को खूब पसंद कर रहे हैं।

एकसाथ नजर आएंगे दीपिका-रणवीर

जब आयुष्मान से चिल्ला कर बात करने पर रणबीर को खानी पड़ी दीपिका से जोरदार डाँट

आपकों बता दें कि रणवीर सिंह फिल्म ’83’ में नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत पर आधारित है। इसमें रणवीर के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं। इसके साथ साथ दीपिका और रणबीर अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत मजे से लाइफ को एंज्वाय कर रहे है।

 

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.