मुंबई पुलिस ने कंगना को भेजा बुलावा, एक्ट्रेस बोली नहीं आ सकती......

बांद्रा पुलिस थाने में कंगना के खिलाफ भड़काऊ बयान देने का मामला दर्ज किया गया था. इसके पहले दी गई नोटिस पर कंगना ने घर मे विवाह होने की बात कहकर आने में असमर्थता जताई थी.  इसलिए बांद्रा पुलिस ने अब दूसरी नोटिस देकर 10 और 11 नवंबर को बुलाया है. मुंबई पुलिस ने इससे पहले पिछले माह कंगना रनौत और रंगोली को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है. कंगना लगातार पुलिस के समन को नजरअंदाज करती जा रही है.

21 अक्टूबर को भेजा था पहला समन

मुंबई पुलिस ने कंगना को भेजा बुलावा, एक्ट्रेस बोली नहीं आ सकती......

मुंबई पुलिस ने सबसे पहले कंगना और इनका बहन रंगोली को 21 अक्टूबर 2020 को समन भेजा था. पिछले दिनों कोर्ट के आदेश के बाद बांद्रा पुलिस ने अभिनेत्री कंगना और उनकी बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. उन्होंने अपने भाई की शादी की तैयारी में व्यस्त होने का हवाला देते हुए उपस्थिति दर्ज नहीं की. बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर करने के लिए आदेश दिया था.

किस आरोप में भेजा जा रहा समन

कंगना पर धार्मिक भावनाएं भड़काने, कलाकारों को हिन्दू-मुसलमान में बांटने और सामाजिक द्वेष को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया. याचिकाकर्ता मुन्ना वराली ने कंगना के पिछले कुछ वक्त में किए गए ट्वीट का हवाला देते हुए उनके खिलाफ जांच की मांग की थी. इस मामले में कंगना की बहन रंगोली को भी आरोपी बनाया गया था. कंगना के मुंबई के हालात की तुलना पीओके से करने की टिप्पणी का भी शिकायतकर्ता ने उल्लेख किया है.

कंगना के खिलाफ अंधेरी कोर्ट में केस दर्ज करने की अर्जी दाखिल की गई है. अली कासिफ खान देशमुख नाम के वकील ने अंधेरी की मजिस्ट्रेट अदलत में कंगना के खिलाफ कोर्ट की अवमानना का आरोप लगाते हुए आपराधिक मामला दर्ज करने की शिकायत की थी.

मना करते हुए कंगना ने दिया ये जवाब

मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को 3 नवंबर को यह दूसरा नोटिस जारी किया गया, जिसमें उन्हें 10 नवंबर को उनके सामने पेश होने की मांग की गई,

मुंबई पुलिस ने कंगना को भेजा बुलावा, एक्ट्रेस बोली नहीं आ सकती......

मगर दोनों बहनें ऐसा करने में विफल रही हैं और उन्होंने वजह दी कि वे अपने की शादी में बिजी हैं.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...