13 जून को रिया से मिले थे सुशांत? जानिये सच

सुशांत केस में एम्स की रिपोर्ट आने के बाद रिया को जमानत मिल चुकी है, लेकिन अभी भी एक बात सबको खटक रही है कि सुशांत की मौत के पहले रिया और सुशांत की मुलाकात हुई थी या नहीं । इस बात का खुलासा करते हुए हाल ही में रिया के वकील सतीश मानसिंदे ने बताया है कि डिंपल जो कि रिया चक्रवर्ती की पड़ोसन है, उन्होंने ही 13 तारीख को सुशांत औऱ रिया को मिलने की बात फैलाई थी। सतीश ने ये भी बताया कि डिंपल द्वारा फैली ये बात अफवाह फैलाई गई है।

पब्लिसिटी के लिए किया गया स्टंट

13 जून को रिया से मिले थे सुशांत? जानिये सच

रिया के वकील सतीश मानसिंदे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ये अफवाहें केवल पब्लिसिटी लेने के लिए की जा रही है। असल में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। सीबीआई ने डिंपल से पूछा कि क्या डिंपल ने सुशांत को रिया को ड्रॉप करते हुए देखा था तो डिंपल ने जवाब में कहा कि उन्होंने नहीं किसी और ने देखा था। इसके बाद सीबीआई ने उस शख्स के बार में पूछा तो डिंपल ने बोला कि वह व्यक्ति सीबीआई के सामने आने पर अनकम्फर्टेबल है। सीबीआई ने जब ये पूछा की उस शख्स ने कब दोनो के एक साथ देखा तो इस जवाब पर भी डिंपल ने कुछ खास उत्तर ना दिया। डिंपल के ऐसे जवाबों पर रिया के वकील ने कहा कि उनके ऐसे जवाबों से कुछ भी क्लियर नहीं हो सकता है और डिंपल की ये हरकत महज सुर्खियों में आने के लिए की है।

डिंपल का था सुशांत से पिछले जन्म का संबंध

13 जून को रिया से मिले थे सुशांत? जानिये सच

वकील मानसिंदे ने डिंपल के बारें में बताया कि इससे पहले भी उन्होंने सुशांत की सबसे बड़ी फैन होने की बात करते हुए बोला था कि सुशांत औऱ उनका पिछले जन्म का नाता है। रिया के वकील ने बताया की ऐसे लोगों के खिलाफ अब रिया लीगल एक्शन करने के लिए लीगल सलाह ले रही है कि किस तरह से ऐसे लोगों के खिलाफ वो एक्शन ले। आपकों बता दें कि डिंपल ही वो शख्स थी जिन्होंने 13 ताऱीख को रिया और सुशांत के मिलने की बात फैलाई थी।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.