लाल जोड़े में नजर आएंगी नेहा कक्कड़, जानिए किसे बनाएंगी हमसफर...
/

लाल जोड़े में नजर आएंगी नेहा कक्कड़, जानिए किसे बनाएंगी हमसफर…

नेहा कक्कड़

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एंड खूबसूरत सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. नेहा कक्कड़ जितना अपने गानों और म्यूजिक एल्बम की वजह से ख़बरों में रहती हैं, उससे कहीं ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ की सुर्ख़ियों में रहती हैं. आपको बता दें हमारी क्यूट सिंगर नेहा बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.
जानकारी के मुताबिक नेहा 24 अक्टूबर को सिंगर रोहनप्रीत सिंह को अपना हमसफ़र बनाएंगी. रोहनप्रीत रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नजर आ चुके हैं. उन्होंने इस शो में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल को शादी का प्रस्ताव दिया था. वह शो ‘इंडिया राइजिंग स्टार 2’ के पहले रनरअप भी रह चुके हैं.
आपको बता दें नेहा कक्कड़ की शादी के ख़बरों के बीच उनके एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर हिमांश कोहली का रिएक्शन भी सामने आया है.


नेहा के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश ने उनकी शादी पर जताई खुशी

ऐसे में अगर हम हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ के रिलेशनशिप की बात करें, तो इनका रिश्ता कुछ खास चल नहीं पाया. जिसके बाद 2018 में वे दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे. हिमांश ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें रोहनप्रीत और नेहा के बीच लव अफेयर के बारे में नहीं पता था, पर वह उनके लिए खुश हैं. वह कहते हैं, ‘ नेहा अगर सच में शादी करने जा रही हैं, तो वह उनके लिए बेहद खुश हैं. क्योंकि वह अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही है. इतना ही नहीं हिमांश ने ये भी कहा कि उन्हें किसी का साथ मिला, यह जानकर दिल को बेहद ख़ुशी मिली.https://www.instagram.com/p/CFgZx3cnifk/
नेहा और आदित्य की शादी

वहीं अगर हम नेहा के प्यार और उनसे जुड़ी अफवाहों की बात करें, तो वह अपने लवलाइफ की वजह से कम अफवाहों की वजह से ज्यादा ख़बरों में रहती हैं. ऐसे में अगर हम रियलिटी शो इंडियन आइडल की बात करें तो नेहा कक्कड़ इस शो में बतौर जज की भूमिका निभाती नजर आई थीं. उन्होंने इंडियन आईडल के सेट पर अपनी स्थिति एक जज के रूप में काफी मजबूत की है. जज की भूमिका में वह काफी फिट नजर आती हैं. इतना ही नहीं लोग नेहा के काम को भी काफी पसंद करते हैं. लेकिन इंडियन आइडल के पिछले सीजन में टीआरपी के लिए कुछ ऐसा किया गया, जिसे देख कर सभी हैरान रह गए. इंडियन आईडल के एक शो में तो नेहा की सगाई से लेकर शादी तक की चर्चा कर ली गई. कई जगह तो शादी के कार्ड तक छप कहा गए कि नेहा कक्कड़, आदित्य नारायण संग शादी करने जा रही हैं.

इस अफवाह को हवा दी सिंगर उदित नारायण ने भी जिन्होंने कह दिया कि वे आदित्य की शादी नेहा से करवाना चाहते हैं. उनका ये कहना इन अफवाहों को बस बल देने का काम कर रहा था. तब बताया गया था कि वैलेंटाइन डे पर नेहा और आदित्य शादी कर लेंगे. लेकिन ऐसा तो कुछ हुआ नहीं, बस आदित्य की तरफ से बता दिया गया कि यह सब शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया जा रहा था. वहीं नेहा ने भी कुछ ऐसा ही जवाब दिया था. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि नेहा की रोहनप्रीत से शादी की खबरें कितनी सच और कितनी अफवाह हैं.