अबकी दिवाली सुशांत वाली, बहनों ने उठाया ये ख़ास कदम

सुशांत के जाने के बाद उनके घर में ये पहली दिवाली होगी। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपने भाई के फैंस को दिवाली के त्योहार को अलग अंदाज में मनाने की अपील की है श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर इसके जरिए भाई सुशांत सिंह राजपूत को याद करती रहती हैं। साथ ही अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए अपील भी करती रहती हैं। दिवाली के मौके पर श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने दिवंगत अभिनेता के फैंस से खास अपील भी की है।

सुशांत की फोटो शेयर कर लिखी ये बात

अबकी दिवाली सुशांत वाली, बहनों ने उठाया ये ख़ास कदम

श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत की तस्वीर के साथ लिखा है, ‘सुशांत सिंह राजपूत सभी की जिंदगी में खुशियां लाने का काम करते थे। इस दिवाली आप भी ऐसे काम करें जैसे सुशांत करते थे। छोटे दुकानदारों, गरीब और जरूरतमंदों से मोमबत्ती या दीया खरीदें ताकि वह इस त्योहार को मना सकें। साथ ही कहा है कि उन्हें मिठाइयां भी बांटे, जिनके अंदर खरीदने की क्षमता नहीं है।’

ये दिवाली सुशांत वाली

श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई सुशांत की तस्वीर के साथ अपने ट्वीट में लिखा, ‘इस दिवाली सुशांत वाली। आइए कई लोगों के दिलों में प्यार और दयालु आशा शेयर करें। यह दिवाली सुशांत सिंह राजपूत के तरीके से।’ सोशल मीडिया पर श्वेता सिंह कीर्ति का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

अबकी दिवाली सुशांत वाली, बहनों ने उठाया ये ख़ास कदम

14 जून को उनका शव मुंबई स्थित उनके घर में मिला था। शुरुआत में उनकी मौत की जांच मुंबई और बिहार पुलिस ने की। इसके बाद यह मामला सीबीआई के पास पहुंच गया है। अभी तक इस केस में अलग अलग कयास लगाए जा रहे है। दिवंगत अभिनेता के पिता ने अपने बेटे की मौत के आरोप में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...