अफेयर की खबरों से परेशान कृति खरबंदा ने बताया कब कर रही शादी

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा इस समय सबका ध्यान अपनी ओर कर रहे है. इन दोनों को दर्शक खूब पसंद करते हैं. अब दोनों की केमिस्ट्री परदे के साथ साथ रियल लाइफ में भी काफी अच्छी हैं. दोनों सोशल मीडिया पर भी खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं. यहां तक कि दोनों इंटरव्यूज में भी अपनी रिलेशनशिप और शादी के सवाल का जवाब देते हैं. पुलकित सम्राट के साथ अपनी शादी की अफवाहों को लेकर कृति खरबंदा ने खुलासा किया है.

पुलकित के लिए कहीं ये बात

अफेयर की खबरों से परेशान कृति खरबंदा ने बताया कब कर रही शादी

कृति ने हाल ही में अपने और पुलकित सम्राट के वेकेशन के बारें में जिक्र किया, एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया, “ट्रिप ने हमें एक दूसरे को बेहतर जानने के लिए समय दिया. वहां हमने काफी अच्छा क्वालिटी टाइम बिताया. मैं खुश हूं मुझे पुलकित जैसे व्यक्ति मिलें. जिन्होंने मुझे भरोसा दिलाया कि मेरे चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहेगी. मैं भी उनके लिए यही करने की पूरी कोशिश करती हूं.”

अफेयर की खबरों से परेशान कृति खरबंदा ने बताया कब कर रही शादी

उन्होंने पुलकित को एक साधारण व्यक्ति बताया और साथ में कहा, “मैं इस बात के लिए खुश हूं, कि वह अपने आप के लिए सच्चे हैं और अपने से प्यार करने के लिए एक ब्रांड-एम्बेसडर हो सकते है.”

हालांकि, उन्होंने अपनी शादी के बारे में सभी प्रोब्लेम्स को खत्म कर दिया. उन्होंने कहा, “हम डेढ़ साल से डेटिंग कर रहे हैं और “ना तो हम शादी पर चर्चा कर रहें हैं, ना ही शादी की कोई योजना बना रहें हैं.” हम अभी अपने करियर पर ध्यान दें रहे हैं. शादी अभी हमारे लिए एक दूर का सपना है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

आपकों बता दें कि वीरे की वेडिंग और पागलपंती में एक साथ काम करने के बाद, कृति और पुलकित को हाल ही में फिल्म और सीरीज, तायश में देखा गया था. बीजॉय नांबियार द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में जिम सर्भ, हर्षवर्धन राणे और संजीदा शेख भी थे.आपकों बता दें कि अभी कृति अपने करियर के शुरुआती वक्त में है। वहीं अभी कृति खरबंदा कई प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़ी हुई हैं। कृति बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड के गलियारों में अपनी पहचान बनाई है।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...