Ddlj एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर करेगी राज, इन देशों में होगी रिलीज....

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ फ़िल्में ऐसी हैं जो आज भी ऑडियंस के दिलों पर राज करती हैं. उन्ही सुपरहिट फिल्मों में से एक है यशराज बैनर की ‘दिलवाले वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’. इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 25 साल हो चुके हैं. लेकिन फैंस का प्यार इसके लिए आज भी कम नहीं हुआ है.

डीडीएलजे के सिल्वर जुबली के बाद इस फिल्म से जुड़ी कई बड़ी खबरें सामने आ रही हैं. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि शाहरुख-काजोल की सुपरहिट फिल्म को 18 देशों में री रिलीज करने की तैयारी है. इस लिस्ट में अमेरिका, यूके, यूएई, साउदी अरब, कतर, मॉरिशियस, साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड, फिजी, जर्मनी, नॉरवे, स्वेडन, स्पेन, स्विट्जरलैंड, इस्टोनिया और फिनलैंड में रिलीज किया जाएगा. इसका मतलब दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का क्रेज सिर्फ हिंदुस्तान तक सीमित नहीं है, बल्कि इस फिल्म ने समाज के वर्ग का दिल जीता है. डीडीएलजे ने पूरी दुनिया को प्यार और रोमांस का सही मतलब बताया है.

Ddlj एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर करेगी राज, इन देशों में होगी रिलीज....

इस फिल्म के 25 साल पूरे हो गए हैं, इसलिए अब शाहरुख और काजोल को भी एक स्पेशल सम्मान दिया जाएगा. पहली बार बॉलीवुड की इस आइकॉनिक फिल्म को लंदन के लीसेस्टर स्क्वायर में सम्मान मिलने जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक इस शानदार जोड़ी शाहरुख-काजोल का खूबसूरत स्टैच्यू लगाया जाएगा. हार्ट ऑफ लंदन बिजनेस एलायंस की तरफ से जारी किए गए बयान में बताया गया है कि इस बार दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का भी एक सीन ‘सीन्स इन द स्क्वायर’ में शामिल किया जाएगा. ऐसा होते ही बॉलीवुड की ये पहली फिल्म बन जाएगी जिसे इतना बड़ा सम्मान मिलेगा.

Ddlj एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर करेगी राज, इन देशों में होगी रिलीज....

बता दें इस फिल्म में शाहरुख-काजोल के अलावा अनुपम खेर, अमरीश पुरी, फरीदा जलाल, सतीश शाह, मंदिरा बेदी, परमित सेठी जैसे बेहतरीन कलाकारों ने अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा था. फिल्म का निर्देशन आदित्य चोपड़ा ने किया था. इस फिल्म के किरदार आज भी लोगों के दिलों में हलचल पैदा करते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.