पति ने दिया धोखा, शादी की पहली सालगिरह से 15 दिन पहले इस एक्ट्रेस का निधन

टीवी के फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में गुलाबो का रोल अदा करने वाली दिव्या भट्नागर ने आज अपनी जीवन की जंग हार गई.इस बात की जानकारी देबोलिना भट्टाचार्या ने एक पोस्ट शेयर कर दी है.उन्होंने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट  शेयर कर के दी. बता दें कि देबोलिना दिव्या की दोस्त थी.

पोस्ट के जरिए दी जानकारी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलिना ने दिव्या भटनागर के निधन की जानकारी देते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा, “जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू ही होती थी. दिव्यु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी. रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती है. मुझे पता है कि जिंदगी तुम्हारे लिए काफी मुश्किल हो गई थी. दर्द असहनीय हो गया था.”

देवोलिना भट्टाचार्जी ने आगे लिखा, “लेकिन मुझे पता है कि अब तुम अच्छी जगह होगी और सारे दुख, दर्द, उदासी, धोखे और झूठ से आजाद हो जाओगी.

पति ने दिया धोखा, शादी की पहली सालगिरह से 15 दिन पहले इस एक्ट्रेस का निधन

मैं तुम्हें बुहत मिस करूंगी दिव्यु. तू भी जानती थी कि मैं तुझे कितना प्यार करती हूं और तेरी कितनी परवाह करती हूं. बड़ी तू थी पर बच्ची भी तू ही थी. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे. तू जहां भी है, बस खुश रह. तुम्हें बहुत याद किया जाएगा. दिव्या भटनागर तू बहुत जल्दी चली गई मेरी दोस्त. ओम शांति.”

कोरोना का शिकार हो गई थी दिव्या

पति ने दिया धोखा, शादी की पहली सालगिरह से 15 दिन पहले इस एक्ट्रेस का निधन

बीते दिनों दिव्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. उन्हें निमोनिया भी हो गया था, इसके चलते उनकी हालत गंभीर हो गई थी. उनका ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा था.इस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. वेंटिलेटर पर कई दिन जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहीं दिव्या ने अब हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. आपको बता दें साल 2019 में गगन से शादी की थी, 15 दिन बाद दिव्या की शादी की सालगिरह भी है.दिव्या के पति ने आखिरी समय में उनका साथ भी छोड़ दिया था.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...