सारा अली खान को पानी के अंदर Kiss करते देख सैफ अली खान ने कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर वन का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी छा गया है, जिस पर लगातार लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस फिल्म का जो ट्रेलर सामने आया है, उसमें वरुण धवन और सारा अली खान अंडरवाटर किसिंग सीन करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दिल में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और वरुण धवन दोनों ही पानी के अंदर लिप लॉक कर रहे हैं. इस किसिंग सीन को लेकर अब पापा सैफ अली खान का सारा अली खान के लिए रिएक्शन भी सामने आया है.

सारा अली खान को पानी के अंदर Kiss करते देख सैफ अली खान ने कह दी ये बड़ी बात

हम आपको बता दें कि, 1995 में गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म आई थी कुली नंबर वन! जिसका रीमेक वरुण धवन और सारा रेखा लेकर आ रहे हैं. पहले गोविंदा और करिश्मा कपूर ने अपने किरदार से सभी को दीवाना बनाया. इसके बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी हिट हुई. अब दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक बार फिर वरुण धवन और सारा अली खान फिल्म का रिमेक नए रूप में लेकर आए हैं.

सारा अली खान को पानी के अंदर Kiss करते देख सैफ अली खान ने कह दी ये बड़ी बात

सैफ अली खान ने दिया फिल्म के लिए अपना रिएक्शन

जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है. वरुण धवन और सारा अली खान के फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा सभी दर्शक सारा और वरुण धवन को रोमांस करते हुए देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन पानी के अंदर लिप लॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा सारा अली खान बिकनी में नजर आ रही हैं. वहीं वरुण धवन शॉर्ट्स में दिख रहे हैं. दोनों की हॉट केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. सारा अली खान के पापा सैफ अली खान ने भी इस फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया और कहा कि, फिल्म वाकई बहुत ही शानदार होने वाली है.

सारा अली खान को पानी के अंदर Kiss करते देख सैफ अली खान ने कह दी ये बड़ी बात

फिल्म में स्क्रीन टाइम कम होने के कारण लोगों ने किया सारा को ट्रोल

जानकारी के मुताबिक सारा अली खान का स्क्रीन टाइम फिल्म में बहुत ज्यादा नहीं है. वही वरुण धवन अलग-अलग किरदार में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में सारा अली खान के स्क्रीन टाइम को लेकर लोग उन पर निशाना बना रहे हैं. इस पर सारा अली खान ने अपना जवाब भी दिया है. इतना ही नहीं इससे पहले फिल्म सिंबा में सारा के किरदार पर लोगों ने सवाल उठाए थे, जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा था.

सारा अली खान ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

ट्रोल्स को जवाब देते हुए सारा अली खान ने इंटरव्यू में कहा था कि,

” जब आप रणवीर सिंह और वरुण धवन जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करते हैं, तो आप की औकात नहीं होती है कि, इस तरह से तुलना करें. आप सिर्फ रोहित शेट्टी और डेविड धवन सर जैसे लोगों का आभार व्यक्त करते हैं, रणवीर सिंह या वरुण धवन आपके साथ काम कर रहे हैं. आपको सिर्फ इस तरह की चीजों में तुलना नहीं करनी है. स्क्रीन टाइम इतना मायने नहीं रखता है, क्योंकि लोग आपको बहुत कुछ सिखाते और प्रेरित करते हैं. आप एक अच्छी कहानी सुना कर लोगों को मनोरंजन दे रहे हैं, तो किसने कौन सा मजाक सुनाया इस लड़ाई में मैं नहीं आना चाहती”.

सारा अली खान को पानी के अंदर Kiss करते देख सैफ अली खान ने कह दी ये बड़ी बात

सारा अली खान का कहना है कि,

”मुझे नहीं लगता है कि वह मैन वर्सेस वुमेन की तुलना हो. यह एक एक्सपीरियंस होता है जो फिल्म को बेहतर बनाएगा. मेरा लक्ष्य सिर्फ इतना ही है. अगर मैं रणवीर या फिर वरुण धवन के साथ कॉम्पिटिशन शुरू कर दो तो यह अच्छी बात नहीं”.

हम आपको बता दें कि इन दिनों सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग में बिजी है. बात की जाए डेब्यू फिल्म की तो सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...