अरबाज और सोहेल खान के खिलाफ Fir दर्ज, ये नियम तोड़ने का लगा आरोप

मुंबई: भले ही दुनिया के अधिकांश हिस्सों में लॉकडाउन से लोगों को राहत दे दी गई है मगर कोरोना वायरस से बचाव के तहत सभी गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन करने के लिए कहा गया है. लॉकडाउन खत्म होने के बाद कई सारे बॉलीवुड एक्टर्स ने विदेशों में छुट्टियां मनाईं या शूटिंग की. कई ऐसे स्टार्स रहे जिन्होंने इस दौरान लॉकडाउन के नियमों का भली-भांति पालन किया. मगर कुछ स्टार्स ने इस दौरान लापरवाही भी दिखाई. ऐसा ही कुछ सलमान खान के भाई सोहेल खान और अरबाज खान भी करते नजर आ रहे हैं.

अरबाज खान और सोहेल खान के खिलाफ FIR

अरबाज और सोहेल खान के खिलाफ Fir दर्ज, ये नियम तोड़ने का लगा आरोप

दरअसल बीएमसी ने एक्टर अरबाज खान और सोहेल खान के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. कोरोना गाइडलाइंस तोड़ने के आरोप में बीएमसी ने इन दोनों अभिनेताओं और सोहेल खान के बेटे निर्वान खान के खिलाफ FIR दर्ज किया है. इन लोगों पर बीएमसी पर झूठी जानकारी देने का आरोप है.

ये लोग 25 दिसंबर को UAE से मुंबई लौटे.  इन्होंने बीएमसी को शपथपत्र दिया कि वे खुद को ताज होटल में क्वारंटीन करेंगे, लेकिन ताज होटल में क्वारंटीन होने के बजाय ये लोग बांद्रा स्थित अपने घर चले गए.

निर्वान खान भी फंसे

अरबाज और सोहेल खान के खिलाफ Fir दर्ज, ये नियम तोड़ने का लगा आरोप

 

बीएमसी ने दोनों स्टार समेत सोहेल के बेटे निर्वान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी है. इससे ये तो तय हो गया है कि सोहेल और अरबाज की मुश्किलें अब बढ़ने वाली हैं.

बता दें कि इससे पहले भी स्टार्स को मास्क ना लगाने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है. मगर इस बार मामला जरा गंभीर नजर आ रहा है. आगे अरबाज और सोहेल पर क्या एक्शन लिया जाता है ये तो आने वाला वक्त बताएगा. फिलहाल भाई सलमान खान की इस मामले पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

नगर निगम (BMC) की शिकायत

अरबाज और सोहेल खान के खिलाफ Fir दर्ज, ये नियम तोड़ने का लगा आरोप

बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) की शिकायत के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और 269 के तहत मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. आपको बता दें कि भारत में बाहरी देश से आने के बाद लोगों को 7 दिनों की अवधि के लिए खुद को अलग करना पड़ता है.

Supriya Singh

My name is supriya .i am from ballia. I have done my mass communication from govt. polytechnic lucknow.in my family, there are 5 members including me.My mother house maker.my strengths are self confidence,willing...