ओटीटी पर बोल्डनेस परोसने में इन 5 वेब सीरीज ने तो हद ही पार कर दी
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

पहले एक समय वो था जब लोग हर शुक्रवार को नई फिल्म आने का इंतजार करते थे, लेकिन आज का दौर वेब सीरीज और ओटीटी प्लेटफार्म का है. लोग अब फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं. दर्शकों की मांग को देखते हुए हर रोज नई-नई वेब सीरीज बनाई जाती है और रिलीज की जाती है.

एक तरफ जब मिर्जापुर और फैमिली मैन तो उसी बीच ऐसी भी वेब सीरीज आई जिन्होंने ओटीटी पर तहलका मचा दिया, जिनमें बोल्डनेस के नाम पर सारी हदें पार कर दी गईं, लेकिन दर्शकों को भी इनका ये अंदाज पंसद आया. कोरोना, लॉकडाउन और चिंता के बीच लोगों ने इन सीरीज ने लोगों का खूब मनोरंजन किया. कामुक और बोल्ड सीन से भरे वेब सीरीज की वैसे तो ओटीटी पर कोई कमी नहीं है, लेकिन से कुछ सीरीज ऐसी भी हैं, जो बोल्ड होने के साथ भी अपनी अलग पहचान रखती हैं. इन फिल्मों के कामुक दृश्य को काफी अलग तरीके से फिल्माया गया है.

आज हम आपको ऐसी ही 5 वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं. आप इन सभी वेब सीरीज नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, ज़ी5, एमएक्स प्लेयर और वूट पर देख सकते हैं.

वर्जिन भास्कर

ओटीटी पर बोल्डनेस परोसने में इन 5 वेब सीरीज ने तो हद ही पार कर दी

पहले नंबर पर आती है एक बनारसी लड़के की कहानी ‘वर्जिन भास्कर’. इस सीरीज का नाम सुनकर आपको पहले ही काफी कुछ समझ आ ही गया होगा. असल में यह एक ऐसे देसी लड़के यानी अनंत जोशी की कहानी है, जोकि सीरीज में वर्जिन है. उसके खुराफाती दोस्त उसे वर्जिन ना रहने के अजब-गजब आईडिया बताते हैं.

इस वर्जिन लड़के(भास्कर) और उसकी गर्लफ्रेंड की केमिस्ट्री देख लोगों के पसीने छूट गए थे. वहीं दोनों के बीच कुछ ऐसा होता है कि लड़की का दिल टूट जाता है. इस सीरीजी के दोनों सीजन बाला जी और जी5 पर रीलीज किए गए थे. अब कहानी बनारस की है तो बनारसीपन तो नजर आएगा ही, जिनमें गालियां और घाट के दृश्य बीच-बीच में नजर आते हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse