सुगंधा मिश्रा ने अब किया खुलासा इस कारण छोड़ा था कपिल शर्मा शो

कुछ समय पहले तक सुगंधा मिश्रा  कपिल शर्मा शो का एक बड़ा नाम थी और शो में काफी चर्चित थी, लोगों द्वारा उनको काफी पसंद किया जाता था. जब उन्होंने कपिल शो छोड़ा तो फैंस को काफी हैरानी हुई थी. अब इस बारे में सुगंधा ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि, कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद से शो के फॉर्मेट में कई बदलाव हुआ. उन्होंने बताया कि, उनके लिए सबसे बड़ी हैरानी की बात यह थी कि उन्हें दोबारा नहीं बुलाया गया.

सुगंधा ने कही ये बात

सुगंधा मिश्रा ने अब किया खुलासा इस कारण छोड़ा था कपिल शर्मा शो

एक बातचीत में सुगंधा मिश्रा ने बताया कि, कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद से सब कुछ बदल गया था. हमें लगा कि अब हमारा सफर यही ख़त्म हो जाएगा. सुनील ग्रोवर के शो छोड़कर जाने के बाद से शो का पूरा फॉर्मेट बदल गया और फिर नए सिरे से दोबारा से सब कुछ शुरू करना था.

सुगंधा से जब पूछा गया कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी की कोई प्लानिंग है. इस पर सुगंधा ने कहा कि कोई प्लानिंग नहीं हैं. लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि, लेकिन ऐसा कुछ नहीं सोचा है कि लाइफ में कभी नहीं जाएंगे. अगर लाइफ में कभी टाइम आया, सिचुएशन आई तो जाहिर तौर पर वापसी करूंगी. वैसे  अब सुंगधा एक दूसरे चैनल पर आने वाले कॉमेडी शो के लिए शूट कर रही है. इन दिनों में बहुत व्‍यस्‍त हूं, क्‍योंकि हमें पूरे दिन शूट पर रहना होता है.’

2016 में कपिल के शो में दिखी थी सुगंधा

सुगंधा मिश्रा ने अब किया खुलासा इस कारण छोड़ा था कपिल शर्मा शो

सुगंधा इससे पहले 2016 के आसपास कॉमेडियन के रूप में ‘द कपिल शर्मा शो’ के कई एपिसोड में दिखाई दी थीं. उसके बाद वह सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ में नजर आईं.

फिलहाल वह एक रियलिटी शो ‘तारे जमीन पर’ होस्ट कर रही है. सुनील के जाने के बाद सुगंधा मिश्रा, चंदन प्रभाकर और असगर अली ने भी शो छोड़ दिया था. हालांकि, बाद में चंदन ने शो में वापसी कर ली.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...