सलमान खान

बिगबॉस 14 ने अलग मोड़ ले लिया है, बिग बॉस 14′ में चौंकाने वाले ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। नए सेलेब्स शो में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे, जिसके कारण शो के मेकर्स ने शो के पुराने खिलाडियों को को बुलाया गया है। इन पुराने कंटेस्टेंट्स ने घर में आते ही हंगामा मचाना सुरू कर दिया है। शो में काफी हलचल अब दिखने भी लगी है।  बिग बॉस के घर में चैलेंजर्स की एंट्री होने के बाद से तो घरवालों के बीच न सिर्फ झगड़े बढ़ गए हैं।

विकास और अर्शी के बीच हुई गाली गलौज

....तो इस कारण से बिगबॉस शो से रातोंरात बाहर हुए थे विकास गुप्ता

विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच लड़ाई तो थमने का नाम ही नहीं ले रही है।दोनों ने चैलेंजर्स बनकर एंट्री की पर पहले ही दिन से दोनों एक-दूसरे के निशाने पर हैं। कुछ दिन पहले एक एपिसोड में विकास और अर्शी के बीच गाली-गलौज और हाथापाई हो गई थी और अब ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है, लेकिन इस बार बात इतनी आगे बढ़ गई कि विकास गुप्ता को ‘बिग बॉस’ मेकर्स ने घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

खबरों  के मुताबिक, विकास गुप्ता को अर्शी खान के खिलाफ हिंसा करने और उन्हें स्वीमिंग पूल में धक्का देने की घटना के बाद मेकर्स ने विकास को गेम से आउट कर घर से बाहर निकाल दिया है।

शिल्पा के नाम से चिढ़ाया था

....तो इस कारण से बिगबॉस शो से रातोंरात बाहर हुए थे विकास गुप्ता

बताया जा रहा है कि पूल में धक्का दिए जाने के बाद अर्शी खान ने इस बात को बिग बॉस के सामने उठाया और उनके खिलाफ ऐक्शन लेने की मांग की।बता दें कि विकास गुप्ता संग हाल ही हुई लड़ाई के दौरान जब अर्शी ने कहा कि शिल्पा शिंदे के साथ लड़ाई के बाद उन्हें कोई काम नहीं मिला तो विकास ने उनकी तुलना शिल्पा शिंदे से की थी।

विकास ने कहा था, ‘ये शिल्पा शिंदे बन रही है। 7 शोज छोड़ दिए शिल्पा आंटी ने, मेरी इमेज बना दी कि काम छीनता है, छुड़ाता है।’

वहीं हाल ही एक एपिसोड में किचन टेबल पर अर्शी और विकास गुप्ता की हाथापाई हो गई थी। अर्शी ने विकास को ‘साला झूठा’ कह दिया था, जिससे विकास का पारा बढ़ गया था।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...