Kangana-Ranaut-Will-Enter-The-Field-Of-Politics-Hinted-At-Contesting-2024-Lok-Sabha-Elections

Kangana Ranaut: बॉलीवुड (Bollywood) की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। वे अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में कंगना की फिल्म ‘तेजस’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। लेकिन ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, जिसकी वजह से कंगना भी कुछ खास खुश नहीं है। फिल्म की रिलीज के बाद कंगना गुजरात के प्रसिद्ध द्वारकाधीश मंदिर पूजा-अर्चना के लिए आई थीं। कंगना ने द्वारकाधीश मंदिर पहुंच भगवान के दर्शन किए और माथा भी टेका।

Kangana Ranaut लड़ेंगी 2024 लोकसभा चुनाव?

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए बातों ही बातों में चुनाव लड़ने का इशारा भी दे दिया। दरअसल कंगना से 2024 लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया गया था। जिसका जवाब देते हुए कंगना रनौत ने कहा कि अगर भगवान श्रीकृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। कंगना के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वह चुनाव लड़ सकती हैं।

फुर्सत मिलने पर आती हूं द्वारका – Kangana Ranaut

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं हमेशा कहती हूं कि द्वारका एक दिव्य नगरी है। यहां सब कुछ अद्भुत है। द्वारिकाधीश कण-कण में विद्ममान हैं। जब मैं उन्हें देखती हूं तो मैं धन्य हो जाती हूं। मैं हमेशा कोशिश करती हूं कि जितना संभव हो सके, यहां आकर भगवान के दर्शन कर सकूं। जब भी मुझे काम से थोड़ी फुर्सत मिलती है, मैं आ जाती हूं।”

स्वर्ग के समान है कान्हा की नगरी – कंगना

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा, “पानी में डूबी द्वारका नगरी को ऊपर से भी देखा जा सकता है। मै चाहूंगी कि सरकार ऐसी सुविधा दे कि लोग पानी के अंदर जाकर अवशेषों को देख सकें। मेरे लिए कृष्ण की नगरी स्वर्ग के समान है।” कंगना ने अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में भी बात की, जिनमें उनके द्वारा निर्देशित और निर्मित ‘इमरजेंसी’ और ‘तनु वेड्स मनु पार्ट 3’ शामिल है।

योगी आदित्यनाथ ने की कंगना की फिल्म की तारीफ

Kangana Ranaut- Yogi Adityanath-Pushkar Singh Dhami
Kangana Ranaut- Yogi Adityanath-Pushkar Singh Dhami

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘तेजस’ कुछ ही दिन पहले बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। फिल्म को लेकर काफी बज रहा यहां तक कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने खुद कंगना की फिल्म को देखा और उनकी तारीफ भी की। यहीं नहीं उनके साथ उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) भी फिल्म देखने पहुंचे थे। कंगना ने खुद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बताया था कि बीजेपी नेताओं ने उनकी फिल्म देखी जो उन्हें काफी पंसद आई।

ये भी पढ़ें: “उनको ये सफलताएं तो मिलनी ही थीं क्योंकि वो काफी मेहनत करते हैं….”, मोहम्मद शमी के बड़े भाई ने बताया सफलता का राज

मोहम्मद शमी का जीवन परिचय, उम्र, पत्नी, रिकॉर्ड, नेटवर्थ, फैमिली, विवाद और कुछ दिलचस्प जानकारियां

"