Tanu Weds Manu के सेट पर कंगना रानौत ने स्वरा भास्कार के साथ की थी गाली-गलौच, जाने वजह

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई फिल्म स्टार ने उनको लेकर आवाज उठाई है। इन सबमें से अभिनेत्री कंगना रानौत भी शामिल हैं। एक्ट्रेस कंगना रानौत ने सोशल मीडिया लोगों के बीच गुस्सा निकाल रही हैं।

उन्होंने ये भी ये आरोप लगाए है कि-सुशांत की इमेज को मीडिया में धूमिल के लिए कोशिश की गई। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था कि- छिछोरे जैसी फिल्म को अवार्ड नहीं मिलता है, जबकि ‘गली बॉय’ जैसी वाहियात फिल्मों को अवार्ड दिया जाता है। सुशांत की मौत के बाद से कंगना आग- बबूला हो गई हैं। हाल ही में उनकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू को खरी-खोटी सुनाई थी।

नेशनल अवार्ड जीतने वाले बाहरी लोगों पर राज करना जरूरत समझते हैं- स्वरा भास्कर

ट्विटर पर रिपब्लिक ऑफ फेकोसलोवाकिया एक यूजर ने स्वरा भास्कर को टैग करते हुए लिखा है कि- ‘कंगना रानौत मैम, क्यों तनु वेड्स मनु फिल्म के सेट पर ऑउट साइडर स्वरा भास्कर को 200 लोगों के सामने गाोलिया दीं थी? क्योंकि फिल्म डारेक्टर ने स्वरा भास्कर के शॉट के बाद उनकी तारीफ करते हुए गुड शॉट कह दिया था।

 

क्या ये बाहरी लोगों के साथ गलत बर्ताव नहीं है मैम’। इस ट्वीट पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि- नेशनल अवार्ड जीतने वाले ऑडटसाइडर राज करना जरूरत समझते हैं। स्वरा भास्कर ने कंगना रानौत को टैग किया है। हालांकि, अभी तक कंगना रानौत की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

 

एक्ट्रेस नवनी परिहार बोली- ‘ऐसी कोई घटना नहीं हुई’

फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ में कंगना के मां का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस नवनी परिहार ने खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि- ‘ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था, स्वरा भास्कर जो कह रही हैं वो पूरा गलत है। अगर ऐसा हुआ होता, तो ये सबकुछ पब्लिकली होता। ये छिपाकर रखने जैसी कोई बात नहीं है।

नवनी ने कहा, मुझे जहां तक याद है शूटिंग के दौरान ऐसा कोई मामला नहीं हुआ था। उन्होंने कहा मेरे सामने तो ऐसा कोई मामला नहीं हुआ था। शूटिंग सेट पर अगर कंगना ने स्वरा के साथ बदतमीजी की होती, तो कोई न कोई इसकी चर्चा जरूर करता’।

Leave a comment

Your email address will not be published.