करीना कपूर के लाइफ में आया तीसरा बच्चा, एक्ट्रेस ने दिखाया सोनोग्राफी, फैंस हुए हैरान

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। फ़ोटो में करीना एक अल्ट्रासाउंड का कॉपी लेकर दिखाती नजर आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर फ़ोटो देख यूज़र्स कन्फ्यूज़ भी हैं।

एक्ट्रेस करीना कपूर अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की हैं, जिसमें खुद एक्ट्रेस एक अल्ट्रासाउंड कॉपी को दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की हैं। वहीं यूज़र्स इस फोटो को देख काफी कंफ्यूज हो रहे हैं। यूज़र्स ये नही समझ पा रहे हैं कि इस फ़ोटो में ऐसा क्या है जो करीना दिखाना चाह रही हैं। इस बात का खुलासा करीना ने अब कर दी है।

करीना का तीसरा बच्चा

करीना कपूर के लाइफ में आया तीसरा बच्चा, एक्ट्रेस ने दिखाया सोनोग्राफी, फैंस हुए हैरान

आप सुनकर हैरान हो जायेंगे कि करीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपने तीसरे बच्चे के बारे में जिक्र किया है। जरा सा बात ये है कि करीना ने दोनों प्रेग्नेंसी के अनुभव को एक किताब में संजोया है। और इस वीडियो में करीना ने इसी किताब के बारे में जिक्र किया है।

प्रेग्नेंसी के दिनों की किया जिक्र

करीना ने वीडियो को शेयर कर के लिखा है कि,

“यह मेरी यात्रा रही है … मेरी गर्भावस्था और मेरी गर्भावस्था बाइबिल लिखना दोनों। ये अच्छे दिन और बुरे दिन थे, कुछ दिनों में मैं काम पर जाने के लिए उतावली थी और अन्य जहां मैं बिस्तर से उठने के लिए संघर्ष कर रही थी। इस किताब में मेरी दोनों गर्भावस्थाओं के दौरान शारीरिक और भावनात्मक रूप से मैंने जो अनुभव किया है, उसका एक बहुत ही व्यक्तिगत विवरण है।”

किताब को लिखने में डॉक्टर की हेल्प ली

करीना वीडियो के साथ कैप्शन में लिखती हैं कि- कई मायनों में यह किताब मेरे तीसरे बच्चे की तरह है… गर्भाधान से लेकर आज इसके जन्म तक। @juggernaut.in और अद्भुत @chikisarkar द्वारा प्रकाशित, मुझे यह साझा करते हुए गर्व हो रहा है कि मेरी प्रेग्नेंसी बाइबिल को FOGSI, भारत के स्त्री रोग विशेषज्ञों और प्रसूति रोग विशेषज्ञों के आधिकारिक निकाय द्वारा सत्यापित और अनुमोदित किया गया है. इसमें साथ ही @rujuta.diwekar , डॉ. सोनाली गुप्ता, और निमहंस की डॉ. प्रभा चंद्रा जैसे कई विशेषज्ञों की मदद से संभव हो पाया है।

ये भी पढ़े: जब करीना कपूर को सिजलिंग ड्रेस में देख भड़क गये थे पति सैफ अली खान, गुस्से में कहा- तुम ढंग के कपड़ों क्यों नहीं पहनती?