रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा और करिश्मा कपूर के बिच है 36 का आंकड़ा, ये है वजह

वैसे तो बॉलीवुड में कई परिवार काफी मशहूर हैं, लेकिन उनमें सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है कपूर खानदान! कपूर खानदान की हर पीढ़ी बॉलीवुड की दुनिया में धमाल मचा देती है। आज हम बात करने जा रहे हैं कपूर खानदान के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर और रणबीर कपूर की बेटियों के बारे में।

ऋषि कपूर और नीतू कपूर के दो बच्चे हैं, जिनमें बेटे का नाम रणबीर कपूर हैं, और बेटी का नाम रिद्धिमा कपूर है। रणबीर कपूर अब बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके हैं, वहीं उनकी बहन रिद्धिमा फिल्मों की दुनिया से हमेशा दूर ही रहना पसंद करती है। वैसे तो रिद्धिमा कपूर बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन फिर भी वह बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बनाना चाहती हैं।

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा और करिश्मा कपूर के बिच है 36 का आंकड़ा, ये है वजह

रिद्धिमा और करिश्मा के बीच तनाव

रिद्धिमा कपूर ने बॉलीवुड छोड़कर अपना करियर बिजनेस में मजबूत कर लिया है, जो कि एक फैशन और ज्वैलरी डिजाइनर हैं। वैसे तो कपूर खानदान में सब काफी मिलजुल कर रहते हैं, और कई फंक्शन पार्टी में एक साथ नजर आते हैं। लेकिन अगर बात की जाए कपूर खानदान की बेटियों की तो रिद्धिमा कपूर और करिश्मा कपूर के बीच कुछ अच्छा रिलेशन नहीं है। यह भी खबरें आई हैं कि,दोनों के बीच नोकझोंक भी है।

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा और करिश्मा कपूर के बिच है 36 का आंकड़ा, ये है वजह

एक दूसरे की शादी में नहीं शामिल हुई थी रिद्धिमा-करिश्मा

करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर की बेटी हैं और रिद्धिमा कपूर, ऋषि कपूर की बेटी हैं, जोकि चचेरी बहनें हुई। लेकिन फिर भी दोनों के बीच कुछ खास अच्छे संबंध नहीं हैं। दोनों के बीच कुछ मनमुटाव के चलते बातचीत भी नहीं होती है। खबरों की माने तो रिद्धिमा कपूर और करिश्मा कपूर की नोकझोंक का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि, यह दोनों चचेरी बहनें एक दूसरे की शादी में भी शामिल नहीं हुई थी।

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा और करिश्मा कपूर के बिच है 36 का आंकड़ा, ये है वजह

रिद्धिमा और करिश्मा की मां के बीच भी रही है अनबन

यह भी कहा जाता है कि रिद्धिमा कपूर की मां नीतू सिंह और करिश्मा की मां बबीता के बीच भी हमेशा से अनबन रही है, जिसको लेकर अब रिद्धिमा और करिश्मा का भी रिश्ता कुछ खास नहीं है। करिश्मा, रणबीर कपूर के तो क्लोज रहती हैं, लेकिन रिद्धिमा कपूर से काफी दूरी बनाए रखती हैं। पहले तो करिश्मा और करीना, रणबीर से भी बात नहीं करती थी, लेकिन अब दोनों को काफी क्लोज देखा जाता है।

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा और करिश्मा कपूर के बिच है 36 का आंकड़ा, ये है वजह

रिद्धिमा को नहीं करिश्मा से समस्या

रिद्धिमा और करिश्मा के बीच की दूरी तब और बढ़ गई जब रिद्धिमा कपूर ने करिश्मा के एक्स हसबैंड संजय कपूर की पत्नी प्रिया सचदेवा के साथ ज्वैलरी डिजाइनिंग को लेकर बिजनेस में साझेदारी की। इस बात को लेकर करिश्मा काफी नाराज दिखी। फिलहाल एक इंटरव्यू के दौरान रिद्धिमा कपूर ने इस बात को साफ कर दिया था कि, उन्हें करिश्मा कपूर से कोई भी परेशानी नहीं है।

हाल ही एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें रिद्धिमा और करिश्मा भी काफी क्लोज दिखाई दिए थे। इस तस्वीर से यह भी कहा जा सकता है कि, दोनों बहनों के बीच अब दूरियां खत्म हो चुकी है। हालांकि इस बात का सिर्फ कयास ही लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़े: रणबीर कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को एक्स ब्वॉयफ्रेंड के नाम से चिढ़ाया, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

यह भी पढ़े: करीना, अनुष्का और अनिता समेत इन सेलेब्स के घर 2021 में गूंजेगी किलकारियां

यह भी पढ़े: करीना कपूर की आलमारी में पड़ी इन 5 चीजों को खरीदने में खर्च हो जाएगी 10 सालों की सेविंग्स

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...