कटरीना कैफ ने शुरुआती दिनों में किया था Boom जैसी गंदी फिल्म, अब कही ये बात

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री कटरीना कैफ अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार को लेकर सोशल मीडिया पर राज करती है. हाल ही में कटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आई थी जो कि , काफी चर्चा में रही. सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में से एक है .

सलमान और कटरीना के फैंस को दोनों की रोमांटिक जोड़ी बेहद पसंद आती है. कटरीना कैफ ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ खुलासे किए हैं इसके बाद वह काफी चर्चा में आई .

कटरीना कैफ ने शुरुआती दिनों में किया था Boom जैसी गंदी फिल्म, अब कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और सलमान खान अपनी फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन के लिए पिछले साल आईपीएल के फिनाले में गए थे. आईपीएल फिनाले में पहुंचकर सलमान खान और कटरीना कैफ ने फैंस को साथ खूब मस्ती की और साथ ही साथ खूब तस्वीरें भी खिंचवाई जो कि, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. हाल ही में कटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपनी स्ट्रगल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है.

करियर के शुरुआती दिनों को याद कर भावुक हुई कटरीना

इंटरव्यू के दौरान कटरीना कैफ ने अपनी जिंदगी से जुड़े काफी रोचक खुलासे भी किए हैं. इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि बतौर इंसान में बदल गई हूं. मैं अपने लिए हमेशा से इमानदार थ. साल 2019 में अजब प्रेम की गजब कहानी’ और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा ‘ का समय मेरे लिए बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और शानदार व मजेदार था. मुझे वह दिन बहुत पसंद आए और मैं उन दिनों को बहुत याद करती हूं”.

 

कटरीना कैफ ने शुरुआती दिनों में किया था Boom जैसी गंदी फिल्म, अब कही ये बात

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर साझा की बातें

अभिनेत्री कटरीना कैफ ने आगे बात करते हुए कहा कि, ” मैंने खुद में बहुत ही सकारात्मक बदलाव महसूस किया है. मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं. जिंदगी बहुत खूबसूरत होती है. हर जगह पर गलत और सही लोग होते हैं. मेरी जिंदगी में सब कुछ बहुत ही खूबसूरत है और मैंने पिछले कुछ सालों में बहुत कुछ भी देखा है. मैंने अपनी भावनाओं , दर्द, प्यार और धोखे के बारे में बहुत कुछ सीखा है. इतना ही नहीं अब मैं मेरी लाइफ में प्यार और धोखे में कैसे खुश रह सकते हैं, यह सब भी सीख लिया है”. अपने पर्सनल लाइफ के अलावा कह रहे हैं क्या आप में इंटरव्यू के दौरान डायरेक्‍टर आनंद एल राय की जी जमकर तारीफ की.

कटरीना कैफ ने शुरुआती दिनों में किया था Boom जैसी गंदी फिल्म, अब कही ये बात

 

कटरीना कैफ ने बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सितारों के साथ काम किया है. आज वह बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री बन चुकी है, और फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी है. बात करें वर्कफ्रंट की तो हाल ही में वहां सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आई, जो कि काफी सुपरहिट साबित हुई. इसके अलावा अभिनेत्री कटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी’ में भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...