भारती सिंह के समर्थन में बोले कृष्णा अभिषेक, राजू श्रीवास्तव की बातों को कहा बकवास

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया कोर्ट के मामले में गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद दोनों को जमानत मिल चुकी है, लेकिन इस मामले के बाद लगातार यही खबरें आ रही हैं कि, भारती सिंह को ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर कर दिया गया है. इन्हीं सब को लेकर मशहूर कॉमेडियन किकू शारदा ने कहा कि, उन्होंने कॉमेडी शो से भारती के बाहर होने के बारे में कोई भी खबर नहीं सुनी है. इसके अलावा अब कृष्णा अभिषेक ने भी भारती के बारे में खुलकर बात की और उनका समर्थन भी किया है.

भारती सिंह के समर्थन में बोले कृष्णा अभिषेक, राजू श्रीवास्तव की बातों को कहा बकवास

मैं भारती के साथ हूं

कृष्णा अभिषेक ने बताया कि, भारती सिंह को कपिल शर्मा के शो से बाहर नहीं किया गया है. कृष्णा ने कहा कि ,

”बिल्कुल भी ऐसा नहीं है, मैंने चैनल की तरफ से भी ऐसा कुछ नहीं सुना. चैनल ने ऐसा कोई भी निर्णय नहीं लिया गया है, जिसमें भारती को बाहर किए जाने की बात कही गई. अगर ऐसा होता तो मैं भारती का समर्थन ही करूंगा. भारती सिंह को काम पर वापस जाना चाहिए. जो हो गया वह हो गया अब हम भारतीय और कपिल शर्मा दोनों के साथ खड़े हैं. भारती को मेरा बिना शर्त के पूर्ण समर्थन है.”

भारती मेरी बहन की तरह है

हम आपको बता दें, 27 नवंबर की शूटिंग के दौरान भारती सिंह वहां पर नहीं पहुंची थी. कृष्णा अभिषेक ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ”मुझे लगता है कि, भारती की तबीयत नहीं ठीक थी, वरना वह जरूर आती. हम सब परिवार की तरह ही है. अभिषेक का कहना है कि , भारती मेरी बहन की तरह है.”

उन्होंने कहा कि, ” मैं उनकी रिहाई के तुरंत बाद उनसे मिलने के लिए भी गया था. हम एक लंबा रास्ता तय करते है और हमारा समीकरण हमारे पेशे से अलग है. मैंने हर्ष को उनके संघर्ष के दिनों में देखा. आरती को छोड़कर अगर कोई मेरी बहन है, तो मैं गर्व से कह सकता हूं कि भारती ही है”. कृष्णा का कहना है कि, वह भारती को अपनी बहन से बढ़कर भी मानते हैं.

भारती सिंह के समर्थन में बोले कृष्णा अभिषेक, राजू श्रीवास्तव की बातों को कहा बकवास

दोनों के बीच में है अच्छी बॉन्डिंग

कृष्णा ने आगे बात करते हुए कहा कि, ”जब मेरे पिता की तबीयत खराब हुई थी और उनका निधन हुआ था, तब भारती मुझसे मिलने सबसे पहले आई थी. भारती ही थी जिसने मेरे जुड़वा बच्चे होने पर सबसे पहले मुझे कॉल किया. मैं मनीष पॉल के साथ एक अवार्ड फंक्शन की मेजबानी करते हुए बीमार हो गया था, लेकिन भारती ने बिना कुछ सवाल किए मेरे लिए हां कर दी. कौन किसी के लिए इतना करता है? यह हमारे बीच की बॉन्डिंग है, इसीलिए मुझे भारती की रिहाई के बाद किसी भी कीमत पर उससे मिलने जाना था. मैं दुनिया और दूसरों के बारे में नहीं जानता हूं लेकिन मैं भारती के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा”.

भारती सिंह के समर्थन में बोले कृष्णा अभिषेक, राजू श्रीवास्तव की बातों को कहा बकवास

राजू श्रीवास्तव की बातों को कहा बकवास

इसी दौरान कृष्णा अभिषेक ने मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बातों को बकवास कहा. उन्होंने कहा कि, वह राजू श्रीवास्तव के भारती और उनके सहित अन्य लोगों के बयान के बारे में बहुत परेशान हैं. कृष्णा ने कहा, ” राजू श्रीवास्तव ने तो बहुत ही बकवास की. उन्होंने जो कुछ भी कहा वह चौंकाने वाला है. उनसे जीवन भर के लिए हमारे रिश्ते खराब हो गए हैं. उन्होंने जो भी टिप्पणी की उससे ‘द कपिल शर्मा शो’ की पूरी टीम बहुत ही नाराज है “.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...