Lockupp Kangana Ranaut Shivam Sharma

मुंबई: इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम कर रहा रियलीटी शो ‘लॉकअप’ (Lockupp) काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो में आए दिन कैदी अपने साथ घटी घटनाओं को लेकर नए और चौकाने वाले खुलासे करते रहते हैं। बता दें कि लॉकअप में रहने के लिए कंटेस्टेंट्स अपने डार्क सीक्रेट्स नेशनल टेलीविजन पर बता रहें हैं। लेकिन इस बीच एक प्रतिभागी ने खुद से जुड़े ऐसे राज का खुलासा किया है, जिसे सुन सबके होश ही उड़ गए है।

कंटेस्टेंट ने किया चौकाने वाला खुलासा

दरअसल, इस शो में नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को बजर दबाकर अपना एक सीक्रेट बताना होता है। जिससे, उन्होंने नॉमिनेशन से बचने का मौका मिलता है। इसी कड़ी में हालिया एपिसोड में शिवम शर्मा, करणवीर बोहरा और पायल रोहातगी के नाम चार्जशीट में आए थे और शिवम शर्मा ने बजर दबाकर अपनी जिंदगी का एक सबसे बड़ा राज खोलने का फैसला किया। शिवम ने बजर दबाने के बाद बताया कि उन्होंने अपनी मां की दोस्त के साथ संबंध बनाए थे।

Shivam Sharma

शिवम का राज सुन लोगों के उड़े होश

आपको बता दें कि, शो जुड़े कंटेस्टेंट्स को लेकर हर रोज नए-नए मसालेदार खबरें सामने आ रही हैं। लेकिन इस बार जो न्यूज सामने आई है वह काफी शॉकिंग है। बजर बजाने के बाद शिवम ने बताया कि, ‘एक तलाकशुदा महिला थीं जो उनकी भाभी थीं, ये औरत मेरे पड़ोस में रहा करती थीं और वो मेरी मम्मी की दोस्त थीं। इसमें कुछ गंदा नहीं है क्योंकि वह तलाकशुदा थीं और मैं सेक्सुअल लाइफ में उनकी मदद करना चाहता था।

Shivam Sharma

भाभी का बिस्तर गर्म करके वापस आ जाता

उन्होंने आगे कहा कि, मैं व्हाइट पास्ता सॉस बहुत अच्छा बनाता हूं, तो मैं इस पास्ता को लेकर उनके यहां जाता था और अच्छा वक्त बिताता था। ये अब बहुत पुरानी बात हो गई है, क्योंकि उस वक्त मैं कॉलेज में था और इस बात को 8-9 साल बीत चुके हैं।’ इसके बाद कंगना ने शिवम शर्मा से उनके ही शब्दों में लिखे सीक्रेट को सबके सामने पढ़ने को कहा, इस पर शिवम ने जोर-जोर से पढ़ना शुरू किया, ‘मेरे पुराने घर के पड़ोस में एक भाभी रहा करती थीं, उनका तलाक हो चुका था और वह मेरी मां की दोस्त थीं। मैं उनके घर पास्ता बनाकर ले जाता था और बिस्तर गर्म करके वापस आ जाता था।’

Shivam Sharma

‘प्यार दो, प्यार लो’ का दिया टैग

शिवम ने इसे ‘प्यार दो, प्यार लो’ का टैग देते हुए कहा कि, ‘ये दुनिया मायूसी से भरी हुई है और हमें इसमें प्यार फैलाने की जरूरत है।’ इसके बाद कंगना रनौत ने शिवम से पूछा कि क्या वह सारा खान के लिए भी ऐसा ही प्यार महसूस करते हैं? तो इसके जवाब में शिवम ने कहा, ‘नहीं मैम। उन दिनों मैं एक छोटा बच्चा था और अब मैं बड़ा हो गया हूं इसलिए मैं अब ज्यादा बड़ी शरारतें करता हूं।’ शिवम के खुलासे पर शॉक्ड नजर आ रहीं बबीता फोगाट ने कहा कि ये उनका सोचने का नजरिया है। वह कभी भी उनके विचारों को स्वीकार नहीं कर पाएंगी।

वो भी मुझमें इंट्रेस्टेड थीं, दोनों की मर्जी से बने संबंध

शिवम के इस खुलासे के बाद बबीता फोगाट का कहना है कि, शिवम को कम से कम उनकी उम्र का लिहाज करना चाहिए था। जिसके जवाब में शिवम ने कहा कि उन्होंने अपने पति को खो दिया था और ऐसा नहीं था कि इस वजह से मैंने ऐसा किया। वह भी ऐसा चाहती थीं और मैं दिखने में हैंडसम हूं तो वो भी मुझमें इंट्रेस्टेड थीं। तो इस तरह ये चीजें एक तरफा नहीं थीं, ये दोनों तरफ से था।’