Munmun Dutta

छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई सालों से दर्शकों को हंसाता आ रहा है। बीते 13 सालों से इस शो ने फैंस के दिलों में खास जगह बना रखी है। इस सीरियल में हर एक शख्स ने अपने हिट किरदार से लोगों का मनोरंजन करता रहा है। सीरियल में बबीता जी (Babita Ji) का किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) हमेशा ही किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं। उनके चाहने वाले आज देशभर में मौजूद हैं, जो मुनमुन की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। वहीं हाल ही में Munmun Dutta ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसके बाद उनका ये अंदाज देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं।

व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखीं Munmun Dutta

Munmun Dutta Babita

हाल ही में मुनमुन दत्ता(Munmun Dutta) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही हैं। स्लीवलेस नेट वाले ड्रेस में बबीता बेहद स्टनिंग लग रही हैं। उनकी इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर कहर ढा रखा है।

इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट की तस्वीर

Munmun Dutta ने व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन दिया किलर पोज, बबीता जी का बोल्ड अंदाज देख फैंस के उड़े होश!

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने हाल ही में अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बस एक और रविवार का पोस्ट’। दरअसल उन्होंने एक साथ अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जहां हर एक फोटो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। मुनमुन की अदाएं वाकई कमाल की हैं। इन फोटोज के जरिए वह अपने चाहने वालों के होश उड़ा रही है।

तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल 

Munmun Dutta ने व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन दिया किलर पोज, बबीता जी का बोल्ड अंदाज देख फैंस के उड़े होश!

Munmun Dutta अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने हॉट अंदाज से सभी फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं। उनकी इस पोस्ट के बाद फैंस उनकी अदाओं पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। कई यूजर्स तो उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। लगातार उनकी तस्वीरों पर एक के बाद एक कमेंट्स की बरसात करने में लगे हैं। बता दें कि मुनमुन अपने चहाने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर कर फैंस को अपडेट कर ही देती हैं।