रितेश पांडे के इस नए गानें ने रीलीज होते ही तोड़े सारे रिकार्ड, झुमने पर कर देगा मजबूर

रितेश पांडे ने कई भोजपुरी हिट गाने गाए हैं और ये सबको अपने गाने से अपना दिवाना बना देते हैं। इस बार रितेश का एक और गाना लोगों को अपना दीवाना बना रहा है। ये डी.जे गाना आपको डांस करने के लिए भी मजबूर कर देगा। आपको बता दें कि इस भोजपुरी गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है। इस के म्युजिक डायरेक्टर आशीष वर्मा हैं। रितेश इस गाने में कहते हैं कि ‘जादो टोला’, जो देशभर में मशहूर हो गया है।

रितेश के फैंस के अलावा भी कई लोग इस गाने को पसंद कर रहे हैं और लाइक कमेंट करके अपनी राय भी शेयर कर रहे हैं। यूट्यूब पर ये गाना खूब सुर्खियां बटोर रहा है और लोगों के दिलों को जीत रहा है। आप भी इस भोजपुरी गाने का वीडियो यहां देख सकते हैं।

अंजना सिंह और रितेश पर फिल्माया गया है गाना

रितेश पांडे के इस नए गानें ने रीलीज होते ही तोड़े सारे रिकार्ड, झुमने पर कर देगा मजबूर

रितेश पांडे अभी तक कई भोजपुरी हिट गाने दे चुके हैं। इस बार वह अपने नए गाने से धूम मचाए हुए हैं। उनका गाना जादो टोला झूमने पर मजबूर कर देगा। गाने को अंजना सिंह और रितेश पांडे पर फिल्माया गया है। दोनों के बीच बॉन्डिंग दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

इस गाने को सोनू सुधाकर ने लिखा है। गाने को आशीष वर्मा ने संगीत दिया है। यूट्यूब पर यह वीडियो कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था और अभी तक इसे 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यहाँ देखें वीडियो

दोनों के अंदाज से लुभाया सबका दिल

रितेश पांडे के इस नए गानें ने रीलीज होते ही तोड़े सारे रिकार्ड, झुमने पर कर देगा मजबूर

रितेश के इस गाने में जहां एक ओर अंजना सिंह ऑरेंज लहंगे में कहर ढ़ा रही है तो वहीं रितेश ने चेक शर्ट के साथ जींस पहने अपनी स्टाइल से सबको घायल कर रहे है।गाने में दोनों के बीच नोंक झोक चलती रहती है।

आपको बता दें कि तेश पांडे ने अपना करियर साल 2010 में भोजपुरी फिल्मों से शुरू किया था। बिहार के सासाराम में पैदा हुए रितेश पांडे की मुख्य फिल्मों में बलमा बिहार वाला 2, तोहरे मे बसेला प्राण सहित अन्य हैं। उनका गाया भोजपुरी गाना हैलो कौन सुपरहिट रहा था। यूट्यूब पर इस गाने ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...