स्वर्गीय वाजिद खान की पत्नी ने खान परिवार पर लगाया धर्म परिवर्तन कराने का आरोप

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण हमारे देश भारत में भी ना जाने कई सितारों को खो दिया है, इन्हीं में से एक थे, हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने संगीतकार वाजिद खान! वाजिद खान काफी लंबी बीमारी से गुजर रहे थे. मई 2020 में उन्हें बीमारी के दौरान अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद 1 जून 2020 को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके अचानक हुए निधन के बाद सभी को बहुत दुख हुआ. वाजिद खान के निधन से संगीत की दुनिया की मशहूर जोड़ी साजिद वाजिद भी टूट चुकी है.

स्वर्गीय वाजिद खान की पत्नी ने खान परिवार पर लगाया धर्म परिवर्तन कराने का आरोप

दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पत्नी ने ससुराल पर लगाया आरोप

हाल ही में दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पत्नी कमालरुख खान अपने ससुराल वालों पर आरोपों को लेकर सुर्खियों में आ गई है. उन्होंने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं. कमालरुख खान के द्वारा लगाए गए आरोपों से अब वाजिद के परिवार में मुश्किलें आ गई है.

‘धर्म परिवर्तन का बनाया जा रहा है दबाव’

कमालरुख खान ने अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि, वाजिद खान की परिवार की तरफ से उन पर धर्म परिवर्तन का दबाव किया जा रहा है. इस मामले को लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की साझा की है, जिसमें उन्होंने अपनी बात लोगों के सामने रखी. कमालरुख खान ने इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए बताया है कि, किस तरह से वाजिद खान के निधन हो जाने के बाद उनके परिवार वाले उनके साथ गलत व्यवहार करते हैं.

उन्होंने वाजिद खान के साथ इंटर कास्ट मैरिज कर ली थी, जिस वजह से उन पर जबरदस्ती धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया जा रहा है. इस बात को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर बहुत ही लंबा चौड़ा पोस्ट किया है.

स्वर्गीय वाजिद खान की पत्नी ने खान परिवार पर लगाया धर्म परिवर्तन कराने का आरोप

सोशल मीडिया पर अपनी मुश्किलें साझा करते हुए कमालरुख खान ने कहा, ” मैं पारसी थी और वाजिद खान मुस्लिम थे, समझ लीजिए कि हम कॉलेज के स्वीटहार्ट थे. जब हमने शादी की थी, तो स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत की थी. मैं इस पर आपके साथ अपना अनुभव भी शेयर करना चाहती हूं और आपको बताना चाहती हूं कि, इंटर कास्ट मैरिज के बाद अब मेरे साथ धर्म के आधार पर भेदभाव किया जा रहा है. यह बहुत ही शर्मनाक और सबकी आंखें खोल देने वाला है”.

स्वर्गीय वाजिद खान की पत्नी ने खान परिवार पर लगाया धर्म परिवर्तन कराने का आरोप

 

संगीतकार वाजिद खान के परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं

कमालरुख खान द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों को लेकर अभी वाजिद खान के परिवार की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है. फिलहाल, अब देखना यह है कि, वाजिद खान के परिवार वाले इन आरोपों के बारे में अपने क्या प्रतिक्रिया देते हैं और अपनी सफाई में क्या कहना चाहते हैं.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...