रद्द हो सकती है भारती और हर्ष की जमानत, जाना पड़ सकता है जेल

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को कुछ दिन पहले ही ड्रग्स मामले दोषी पाए जाने पर एनसीबी ने गिरफ्तारी कर लिया था. गिरफ्तारी के कुछ दिनों बाद ही दोनो पति- पत्नी जमानत भी मिल गई थी. जानकारी के मुताबिक अब भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की जमानत जल्द ही रद्द भी हो सकती हैं. दरअसल एसीबी की टीम ने कोर्ट से इस बात की मांग की है कि भारती सिंह और हर्ष की जमानत रद्द कर दी जाए.

रद्द हो सकती है भारती और हर्ष की जमानत, जाना पड़ सकता है जेल

भारती सिंह और हर्ष को अदालत से फिर नोटिस जारी

खबरों के मुताबिक एनसीबी ने विशेष एनडीपीसी अदालत से भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की जमानत रद्द करने की मांग रखी है. इतना ही नहीं भारती सिंह और उनके पति को न्यायिक हिरासत में भेजने के लिए निचली अदालत के आदेश को रद्द करके एजेंसी को पति पत्नी से पूछताछ की अनुमति देने का भी अनुरोध किया. इन सब के चलते अब हर्ष और भारती को अदालत ने मंगलवार को नोटिस जारी कर दिया. इस मामले पर अगले सप्ताह तक सुनवाई भी हो सकती हैं.

रद्द हो सकती है भारती और हर्ष की जमानत, जाना पड़ सकता है जेल

ड्रग्स मामले में पाए गए थे दोषी

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर पर एनसीबी ने छापेमारी की थी, जिसके बाद उन्हें भारती के घर से 86.5 ग्राम गांजा भी बरामद हुआ था. ड्रग्स मामले में दोषी पाए जाने के बाद 21 नवंबर को पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया था. गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने दोनों से पूछताछ भी की थी, जिसके बाद भारती सिंह ने अपना गुनाह कुबूल किया था. फिलहाल गिरफ्तारी के 2 दिन बाद 15 15 हजार के मुचलके पर मजिस्ट्रेट अदालत ने दोनों को जमानत भी दे दी थी.

रद्द हो सकती है भारती और हर्ष की जमानत, जाना पड़ सकता है जेल

बॉलीवुड के कई सितारों से एनसीबी कर चुकी है पूछताछ

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद एनसीबी लगातार इस मामले पर कार्यवाही कर रही थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों के घर पर छापेमारी भी की गई थी. ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान को पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर पर भी बुलाया गया था. फिलहाल अब कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की जमानत भी जल्द ही रद्द हो सकती है.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...