अनुराग बसु ने कंगना रनौत को लेकर कहा कुछ ऐसा, पंगा गर्ल ने छोड़ी थी उनकी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत ने 14 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। जिसके बाद से वह कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्म गैंगस्टर का डायरेक्शन अनुराग बसु ने किया था, जिसके बाद कंगना राणावत ने काफी लोकप्रियता हासिल की। इस फिल्म में उनका अभिनय काफी दमदार रहा। उनकी इस कलाकारी से ही सबको अंदाजा हो गया था कि, एक नए सुपरस्टार कलाकार ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख लिया है।

अनुराग बसु ने कंगना रनौत को लेकर कहा कुछ ऐसा, पंगा गर्ल ने छोड़ी थी उनकी फिल्म

उस समय अनुराग बसु भी कंगना राणावत को लेकर इसी तरह की सोच रखते थे, लेकिन इतने सालों बाद अब अनुराग बसु ने कंगना राणावत को लेकर कई तरह की बातें कही हैं। अनुराग बसु ने अभिनेत्री कंगना राणावत के बारे में जो भी बातें कहीं है, उससे यह साफ नहीं है कि कंगना खुश होंगी या फिर नाराज।

दो तरह की पर्सनैलिटी जीती हैं कंगना- अनुराग बसु

एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग बसु ने कंगना राणावत के साथ काम करने को लेकर अपना खास एक्सपीरियंस साझा किया है। उनका मानना है कि- कंगना राणावत पहले से काफी ज्यादा बदल चुकी हैं। कंगना राणावत के अंदर दो तरह का व्यक्तित्व है। इसी दौरान अनुराग बसु ने कंगना राणावत और अपने बारे में कुछ खास बातें ही शेयर की।

अनुराग बसु ने कंगना रनौत को लेकर कहा कुछ ऐसा, पंगा गर्ल ने छोड़ी थी उनकी फिल्म

दूसरी कंगना को मैं नहीं समझ पाता- अनुराग बसु

अनुराग बसु ने कहा कि,

”मैं और कंगना कभी ज्यादा मिलते नहीं हैं, लेकिन जब भी कहीं पब्लिक में मिलते हैं, तो कंगना एकदम अलग ही होती है। यह वह कंगना नहीं है, जिन्हें में पहले जानता था। मुझे लगता है कि दो कंगना राणावत हैं। पहली वाली को तो मैं जानता हूं लेकिन दूसरी वाली कंगना को मैं समझ नहीं पाता”।

बता दें कि कंगना के साथ अनुराग बसु ने गैंगस्टर फिल्म की थी। इसके बाद वह कांगना को अच्छी तरह से समझ गए थे।

कुछ तो अलग था कंगना में- अनुराग बसु

फिल्म गैंगस्टर को लेकर कंगना राणावत के बारे में बात करते हुए अनुराग बसु ने बताया कि, ‘कंगना बहुत ही काबिल अभिनेत्री हैं। हमने उस दौरान 20 से 25 लड़कियों का ऑडिशन लिया था, लेकिन कंगना राणावत का चेहरा मुझे हमेशा याद रहा। कुछ तो अलग था ही कंगना के बारे में। शुरुआत में तो कंगना को काफी समझाना पड़ता था, उसे हर मोड़ पर गाइड भी करना पड़ता था, लेकिन वह काफी तेजी से सीखती थी। मैंने भी उनकी ग्रोथ को देखा है, उनमें हमेशा ही एक नयापन रहा’। फिलहाल कंगना राणावत और अनुराग बसु के बीच हमेशा से ही अच्छे संबंध रहे हैं।

अनुराग बसु ने कंगना रनौत को लेकर कहा कुछ ऐसा, पंगा गर्ल ने छोड़ी थी उनकी फिल्म

रिलीज होने वाली है कंगना की ये फिल्में

फिल्म ‘गैंगस्टर’ के बाद भी अनुराग और कंगना ने फिल्म ‘इमली’ में काम करने के बारे में सोचा था, लेकिन बाद में कंगना राणावत ने खुद ही फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया। दरअसल, कंगना खुद ही फिल्म का डायरेक्शन करने के बारे में सोच रही थी। वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में कंगना राणावत की फिल्म ‘पंगा’ रिलीज हुई थी, जो कि काफी सुपरहिट रही। इसके अलावा जल्दी ही कंगना की अगली फिल्म ‘तेजस’ और ‘थलायिवी’ रिलीज होने वाली है।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...